पटना: लॉकडाउन के चौथे दिन भीड़ जुटने पर प्रशासन की कार्रवाई, दो सब्जी मंडी बंद

Smart News Team, Last updated: 13/07/2020 08:15 PM IST
  • पटना लॉकडाउन के चौथे दिन सोमवार को कंकड़बाग और राजेंद्र नगर सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ टूटी। इसी को देखते हुए प्रशासन ने दोनों सब्जी मंडी को बंद करा दिया।
प्रशासन ने बंद कराई दो सब्जी मंडी

पटना. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजधानी पटना में लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान जरूरी सेवाओं के लिए ही लोग बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में लोगों का सब्जी खरीदने के लिए मंडियों में जाना भी प्रशासन की चिंता का विषय बन गया है। सोमवार को लॉकडाउन के चौथे दिन प्रशासन ने भीड़ को देखते हुए कंकड़बाग और राजेंद्र नगर मंडी को बंद करा दिया है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन होने के बावजूद सब्जी मंडी में खरीदारी करने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान जमकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ाई गईं। राजेंद्र नगर और कंकड़बाग में बढ़ती भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचर दोनों मंडी को बंद करा दिया और लोगों को वापस भेज दिया गया।

पटना में कोरोना बम का धमाका, एक दिन में मिले 229 नए पॉजिटिव केस, लोगों में खौफ

सील हुई मंडी

मालूम है कि लॉकडाउन के दूसरे दिन प्रशासन ने बढ़ती भीड़ को देखते हुए मीठापुर मंडी को बंद करा दिया था। जिसके बाद वहां सैनेटाइजेशन का कार्य कराया गया था। हालांकि सोमवार को भी मीठापुर मंडी में खरीदारों की भीड़ नजर आई है।

कोरोना के खौफ में युवक ने बना दी मोटर साइकिल की PPE किट, देखकर हो जाएंगे हैरान..

दरअसल राजधानी में मामलों की संख्या जिस तेजी से बढ़ रही है प्रशासन कोई भी हल्का कदम नहीं उठाना चाहता है। जिला प्रशासन को ज्ञात है कि इस समय जरा सी ढील लंबे समय तक नुकसान पहुंचा सकती है। इसी वजह से नियमों की अनदेखी होने पर प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई देखी जा रही है।

अन्य खबरें