कोरोना: पटना में बिना मास्क कट रहा चालान, गमछा या दुपट्टा लटकाना काम ना आया

Smart News Team, Last updated: Wed, 22nd Jul 2020, 9:47 PM IST
  • राजधानी पटना में बिना मास्क पहने लोगों के पुलिस दनादन चालान काट रही है। बुधवार को पुलिस के सामने दुपट्टा रखना भी काम नहीं आया और कुछ युवतियों को चालान देना पड़ गया।
कारगिल चौक पर बिना मास्क के युवती को चालान काटते अधिकारी

बिहार में कोरोना वायरस हाहाकार मचा रहा है। मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग अब तक इसके रोकथाम में कारगर हथियार साबित हुए हैं, मगर फिर भी लोग मास्क पहनने से गुरेज करते नजर आ रहे हैं। लेकिन पटना में पुलिसवाले ऐसे ही बिना मास्क पहने लोगों को बाज की नजर से ढूंढती फिर रही है। राजधानी पटना में बिना मास्क पहने लोगों के पुलिस दनादन चालान काट रही है। बुधवार को पुलिस के सामने दुपट्टा रखना भी काम नहीं आया और कुछ युवतियों को चालान देना पड़ गया।

कोरोना वायरस का कहर, समस्तीपुर के सिविल सर्जन की पटना एम्स में मौत

दरअसल, पटना के कारगिल चौक पर बिना मास्क पहने ही कुछ युवती घूम रही थीं, तभी पुलिसवालों की नजर पड़ी। जैसे ही युवतियों की भी नजर पुलिसवालों पर पड़ी उन्होंने अपने फेस को दुपट्टे से ढक लिया। मगर यह तरीका काम नहीं आया और पुलिसवालों ने चालान काट दिया।

गौरतलब है कि पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना लॉकडाउन 31 जुलाई तक लागू है। लॉकडाउन में भी लोग गैर जरूरी चीजों के लिए लोग बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने टीम बनाकर तैनाती कर दी है। पुलिस ऐसे लोगों पर जुर्माना कर रही है और बिना मास्क पहने लोगों का भी चालान काट रही है। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें