पटना

पटना: कोरोना वायरस का कोहराम, बिहार बीजेपी दफ्तर में निकले 24 पॉजिटिव, हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 14/07/2020 04:35 PM IST
  • पटना स्थित बिहार बीजेपी दफ्तर में 24 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हड़कंप मच गया है।
पटना में कोरोना वायरस का कोहराम

पटना. पटना में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश ऑफिस में 24 लोगों के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद हड़कंप मच गया है। बीजेपी दफ्तर से कुल 110 नेता व कार्यकर्ताओं का सैंपल लिया गया था। कोरोना की चपेट में आने वालों में भाजपा के कई सीनियर लीडर भी शामिल हैं। बिहार में होने वाले चुनाव को देखते हुए पार्टी नेता व कार्यकर्ता विधानसभा वार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम कर रहे थे, ऐसे में माना जा रहा है कि इसी वजह से संक्रमण फैला है।

पटना में साली से इश्क कर बैठे जीजा ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत…

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि सोमवार को कुल 110 लोगों का सैंपल लिया गया था जिनमें से 24 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इन 24 लोगों में पार्टी के पांच वरिष्ठ नेता के अलावा पार्टी कार्यकर्ता और दफ्तर के काम करने वाले स्टाफ भी शामिल हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मिले नेताओं में प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा भी शामिल हैं। 

पटना: झुमका बेचकर दी पति की सुपारी, फोन पर चीख सुनकर प्रेमी से बोली- बधाई हो

मालूम हो कि पिछले दिनों बीजेपी कार्यालय में क्षेत्रीय बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें कई जिलों से नेता शामिल हुए थे। बाद में उनमें से कई नेता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित होने वाले ज्यादातर नेता भागलपुर और बक्सर जिले के हैं।

लॉकडाउन में चोरी-छुपे करा दी बच्चियों की शादी, अब प्रेग्नेंसी जान पर भारी

आपको बता दें कि राजधानी पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। पिछले कई दिनों से मामलों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसी को देखते हुए राजधानी में 10 जुलाई से 7 दिनों का लॉकडाउन भी लगाया गया है। इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं से जुड़ें लोगों को ही बाहर निकलने की अनुमति है।

अन्य खबरें