पटना

पटना में नहीं थम रहा कोरोना, रविवार को 616 नए पॉजिटिव, अब तक 41 मौत

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 05:46 PM IST
  • राजधानी पटना में कोरोना वायरस का हाहाकार मचा है. रविवार को 606 नए संक्रमित मिले हैं जो संख्या काफी डरावनी नजर आ रही है. वहीं 41 लोग अब तक पटना में इस वायरस के शिकार हो चुके हैं.
पटना में कोहराम मचा रहा कोरोना वायरस

पटना. बिहार की राजधानी पटना पूरी तरह से कोरोना की चपेट में आ चुकी है. लॉकडाउन के बावजूद जिले में संक्रमितों की संख्या बेहद तेजी के साथ बढ़ रही है. अगर कोरोना की रफ्तार यही रही तो आने वाला समय पटनावासियों के लिए परेशानी से भरपूर हो सकता है. रविवार को जिले में 606 नए मामले सामने आए जो पिछले कुछ दिनों में सबसे ज्यादा हैं.

गौरतलब है कि राजधानी पटना में रविवार के संक्रमित आंकड़ों के बाद कोरोना केसों की कुल संख्या 6 हजार 433 पहुंच गई है. राजधानी में फिलहाल 2 हजार 578 एक्टिव कोविड-19 मामले हैं जबकि राहत की बात है कि इससे ज्यादा यानी 3 हजार 814 संक्रमित लोग सेहतमंद होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. 

पटना: होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित ने फांसी लगाकर दी जान

वहीं मौत के आंकड़ें की बात करें तो राजधानी में वह भी काफी ज्यादा भयावह होता जा रहा है. पटना में अभी तक कोरोना वायरस की चपेट में आकर 41 लोग अपनी जान गवां चुके हैं जिनमें काफी डॉक्टर्स भी शामिल हैं.

कारगिल दिवस फोटो: पटना के कारगिल चौक पर शहीदों को सैल्यूट, फूलों की बारिश

राजधानी पटना के अलावा पूरे बिहार राज्य के हाल-बेहाल है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब 30 हजार पहुंच गई है. शनिवार को बिहार में रिकॉर्ड 2803 मामले सामने आए थे. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ही बिहार में 15 दिनों का लॉकडाउन जारी है.

अन्य खबरें