पटना

पटना में कोरोना वायरस का कोहराम, दो मोहल्ले और एक रेस्टोरेंट सील

Smart News Team, Last updated: 29/06/2020 01:35 PM IST
राजधानी पटना में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। रविवार को जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कंकड़बाग के दो इलाकों को सील और बोरिंड रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट को भी सील कर दिया है।
पटना में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है।

पटना. राजधानी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को संक्रमित लोगों के मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने कंकड़बाग के दो इलाकों को सील कर दिया। साथ ही बोरिंड रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट को भी सील कर दिया गया है। रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है।

जिला प्रशासन की सूचना के मुताबिक, कंकड़बाग में चित्रगुप्त नगर और इंदिरा नगर में 11 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद इन सभी इलाकों को सील कर दिया गया है। बचाव हेतु लोगों के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। साथ ही कहा गया है कि इस इलाके में लोग कम से कम गतिविधियां रखें क्योंकि यहां कोविड-19 वायरस संक्रमण का खतरा काफी है।

वहीं शहर के बोरिंग रोड स्थित रोटी रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सदर एसडीओ का इस संबंध में कहना है कि जिन इलाकों में कोरोना संक्रमित मिले हैं उन सभी इलाकों को सील कर दिया गया है।

अन्य खबरें