पटना

पटना न्यूज: अब गोविंद मित्रा रोड की दवा मंडी सिर्फ आज भर बंद, कल से खुलेगी

Smart News Team, Last updated: 30/06/2020 01:58 PM IST
  • इस बीच कोरोना के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए पटना के गोविंद मित्रा रोड सिर्फ आज यानी मंगलवार तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। 
राज्य की सबसे बड़ी दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस तेजी से अपना पांव पसारते ही जा रहा है। राज्य की सबसे बड़ी दवा मंडी में भी कोरोना ने हमला बोल दिया है। इस बीच कोरोना के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए पटना के गोविंद मित्रा रोड सिर्फ आज यानी मंगलवार तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इससे पहले सोमवार को राज्य की सबसे बड़ी दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड को कोरोना के खौफ के कारण 3 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया था।

मंगलवार को पटना जिला दवा व्यवसाय संघ और बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने फैसला लिया कि गोविंद मित्रा रोड की दवा मंडी अब 1 दिन के लिए ही बंद होगी। कल (बुधवार) से मार्केट पहले की तरह शुरू हो जाएगा।

बता दें कि कोरोना काल में गोविंद मित्रा रोड पर ज्यादा भीड़ हो रही थी, जिसकी वजह से दवा बाजार को 3 दिनों के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया था। मगर आज इस फैसले को बदल दिया गया है। संघ ने कहा था कि उन्होंने प्रशासन से बैरीकेटिंग लगाने की मांग की थी पर नहीं लगाई गई और भीड़ बढ़ती गई। कई दुकानदार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यही वजह है कि दुकान को बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

अन्य खबरें