पटना: थाने से सौ मीटर दूर जमीन कारोबारी के सिर में गोली मारकर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 07:41 AM IST
  • पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र में जमीन कारोबारी कल्लू को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी. कल्लू के सिर में गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. घायल को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.
पटना: थाने से सौ मीटर दूर जमीन कारोबारी के सिर में गोली मारकर बदमाश फरार

पटना. पटना में बदमाशों ने पुलिस स्टेशन के पास ही एक कारोबारी पर गोली चला दी और फरार हो गए. बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद थे कि पुलिस स्टेशन से 100 मीटर की दूरी पर जमीन कारोबारी के सिर में गोली मारी और आसानी से भाग निकले. घटना खाजेकलां की है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बताया जा रहा है कि खाजेकलां थाने से केवल सौ मीटर की दूरी पर अशोक राजपथ पर कृष्णा टॉकिज के पास बदमाश घात लगाकर बैठे थे. उन्होंने वहां से निकले 38 वर्षीय बुलेट सवार जमीन कारोबारी शिवशंकर उर्फ कल्लू को गोली मारी और फरार हो गए. हत्या करने के इरादे से कल्लू के सिर में गोली मारी गई थी. घायल कल्लू को उसके परिजन अस्पताल ले गए.

पटना में रंगदारी नहीं देने पर नर्सिंग होम संचालक को चाकुओं से गोदा, गंभीर घायल

कल्लू खाजेकलां थाना क्षेत्र के पादरी की हवेली, बिजली ऑफिस की गली में रहता है. पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम को कल्लू बुलेट पर सवार होकर सदरगली की ओर जा रहा था. उसी समय रास्ते में कृष्णा टॉकिज के पास बदमाशों ने उसे सिर में गोली मार दी. इसके बाद बाइक सवार हमलावर सदरगली के रास्ते भाग निकले.

पटना कोरोना अपडेट: नए 261 पॉजिटिव केस, जानें बिहार के हर जिले का हाल

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पुलिस और कल्लू के परिजन पहुंचे. खाजेकलां पुलिस के सहयोग से परिजनों ने घायल हालत में कल्लू को बहादुरपुर स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. हालत स्थिर होते ही पुलिस कल्लू का बयान दर्ज करेगी. पुलिस जांच में जुटी है. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें