पटना: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े चालक को गोलियां से भूना, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 2:26 PM IST
  • बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह अब दिनदहाड़े ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में बिहार से एक ऐसी खबर आई है जिसने प्रदेश की पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बेऊर में नालंदा के तिलवाड़ा निवासी चालक अजय शुक्ला को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया.
मॉर्निंग वॉक पर निकले चालक अजय शुक्ला की गोली मारकर हत्या

पटना. बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए खुली चुनौती दी है. बिहार में बैखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह पूरी घटना बेऊर में नालंदा के तिलवाड़ा की है यहां पर तिलवाड़ी निवासी चालक अजय शुक्ला को बदमाशों ने गोलियों से भूना है और फिर मौके से फरार हो गए हैं. ड्राइवर अजय शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई है.

बता दें कि मरने वाला युवक अजय शुक्ला महावीर कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था और वह ड्राइवर का काम करता था. अजय शुक्ला सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकला था और उसी समय तीन लोगों ने उसे घेर लिया. इसके बाद इन तीनों ने शुक्ला के साथ मारपीट की लेकिन अजय शुक्ला ने काफी समय तक इन लोगों के साथ संघर्ष किया. हालांकि बाद में इन अपराधियों ने महावीर आरसी कॉलोनी और विष्णुपुरी मोड़ के पास ही युवक पर चार गोलियां दाग दीं.

जमीन विवाद में भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या के बाद थाना पहुंचा आरोपी

इस हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस हत्या के पीछे की वजह क्या है. हालांकि अभी तक इस हत्या को लेकर किसी भी तरह का कोई सुराग नहीं मिला है न ही अपराधियों की पहचान हो सकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें