पटना में ATM से पैसा निकालने गई लड़की के साथ छेड़छाड़, पब्लिक ने लफंगों को धुना

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 6:22 AM IST
  • पटना से लड़की साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहां गुस्साई भीड़ ने लफंगों की खूब धुनाई कर दी. मामला बेली रोड स्थित जगदेव पथ का है, जहां लड़की जब ATM से पैसा निकालने गई तो कुछ लफंगों ने उसके साथ छेड़खानी की और पब्लिक ने उनकी जमकर धुन डाला. 
पटना में ATM से पैसा निकालने गई लड़की के साथ छेड़छाड़

पटना. पटना से लड़की साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहां गुस्साई भीड़ ने लफंगों की खूब धुनाई कर दी. मामला बेली रोड स्थित जगदेव पथ का है, जहां लड़की जब ATM से पैसा निकालने गई तो कुछ लफंगों ने उसके साथ छेड़खानी की और पब्लिक ने उनकी जमकर धुन डाला. बताया जा रहा है कि बेली रोड स्थित जगदेव पथ पीलर नंबर5 के पास सोमवार देर रात बैंक आफ इंडिया के एटीएम से पैसे निकालते समय कुछ लड़कों ने एक युवती से छेड़खानी की. 

उसके विरोध करने पर लंफगों युवती से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद युवती ने थोड़ा साहस दिखाते हुए उन लफंगों को सबक सिखाते हुए उसके साथ भिड़ गई और उन्हें कई थप्पड़ जड़ डाले. इसके बाद युवती के शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके इखट्टा हो गए और लफंगों की जमकर कुटाई कर दी. 

CBSE ने 10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम 2022 को लेकर किया बड़ा बदलाव, जानें डिटेल्स

वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाते ही गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच लंफगे वहां से भाग खड़े हुए. वहीं अब पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए एटीएम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें