पटना में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, एक मौत दो घायल

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 03:39 PM IST
  • पटना के बेउर इलाके में बदमाशों की गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर राजेश कुमार की मौत हो गई है. डीलर के साथ दो अन्य लोग भी इस हमले में घायल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि हमलावर प्रॉपर्टी डीलर टुनटुन यादव को मारने आए थे लेकिन उसके वहां नहीं मिलने पर गोलीबारी में दूसरे प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई है.
पटना के बेउर इलाके में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर समेत तीन लोगों को गोली मार दी.

पटना. पटना के बेउर थाना इलाके में रविवार सुबह करीब 11 बजे हथियार बंद बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर के ऑफिस में घुस कर फायरिंग की जिसमें प्रॉपर्टी डीलर परसा निवासी राजेश कुमार की जान चली गई है. वहीं हादसे में धर्मेंद्र यादव और रंजीत यादव भी घायल हो गए हैं. गोली लगने के बाद घायलों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली चलने के कुछ ही देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. घटना के पीछे भूमि विवाद वजह बताया जा रहा है.

पटना में विधवा का अपरहण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि हमलावर असलहों से लैस होकर प्रापर्टी डीलर टुनटुन यादव की हत्या करने आये थे. लेकिन टुनटुन यादव के ऑफिस में घुसने पर बदमाशों ने देखा कि वहां आठ-दस प्रॉपर्टी डीलर बैठे हुए लेकिन टुनटुन यादव वहां नहीं हैं. इस पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. दरअसल टुनटुन यादव कुछ देर पहले ही अपने ऑफिस से निकल कर चला गया था. लेकिन हमलावरों के गोलीबारी में वहां बैठे राजेश कुमार की मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोग गोली लगने और पिस्टल की बट से किए गए हमले में घायल हो गए हैं.

पटना: बिहार चुनाव 2020 के लिए बीजेपी का नारा- भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार…

जानकारी के मुताबिक चार अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. सभी बदमाश असलहों से लैस थे. अपराधी प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में घुसे और तोड़फोड़ फायरिंग करते हुए प्रॉपर्टी डीलर को तीन गोलियां मार दी. दफ्तर में मौजूद रंजीत और राकेश जब साथी धर्मेंद्र के बचाने आए तो उन पर भी फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकलें. आस-पास के लोगों ने बताया कि बदमाशों ने गमछे से अपना मुंह बांध रखा था और हेलमेट भी पहने हुए थे. हमले में बदमाशों ने करीब आठ राउंड फायरिंग की, जिसके से आस-पास का इलाका भी थर्रा उठा. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया है कि अपराधियों की पहचान करने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का खंगाला जा रहा है. अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, प्राथमिक स्कूलों में सिर्फ 'बिहारी' बनेंगे शिक्षक

वहीं, प्रापर्टी डीलर टुनटुन यादव के बारे में बताया जा रहा है कि वह पटना के पूर्व डिप्टी मेयर अमरावती देवी के पति व पूर्व वार्ड पार्षद दीना गोप का करीबी रिश्तेदार है. भूमि विवाद में ही वर्ष 2018 में दीना गोप की एके-47 से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह टुनटुन यादव की बहन की शादी समारोह से अपने घर गर्दनीबाग लौट रहे थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें