पटना में दिनदहाड़े पूर्व मंत्री वीणा शाही के शोरूम के मैनेजर से 45 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 4:49 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अटल पथ पर कुछ बदमाशों ने पूर्व मंत्री वीणा शाही के शोरूम के मैनेजर से 45 लाख रुपये गन पॉइंट पर लूट लिए.
लूट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

पटना. बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व मंत्री वीणा शाही की होंडा शोरूम के असिस्टेंट मैनेजर से अटल पथ पर दिनदहाड़े 45 लाख रुपयों की लूट हो गई. वारदात से पहले बदमाशों ने गाड़ी को रुकवाया, गनपॉइंट पर मैनेजर को लेकर पैसे छीन लिए और फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री वीणा शाही की कंपनी का असिस्टेंट मैनेजर संजीव सिंह एक अन्य शोरूम कर्मचारी के साथ 45 लाख रुपये लेकर व्हाइट कलर की गाड़ी से बैंक के लिए निकला था. अथल पथ पर कार से एक बाइक साइड से टकरा गई. बाइक सवार ने जबरन गाड़ी रुकवा ली और बहस करने लगा. इसी दौरान कई अपराधी वहां पहुंचे और पिस्टल दिखाकर पैसों का बैग लेकर फरार हो गए.

साधु के भेष में वेटर, रामायण एक्सप्रेस में ये कौन सी संस्कृति का प्रचार हो रहा है?

मालूम हो कि वीणा शाही पहले बिहार की कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुकी हैं. ये सत्ताधारी नीतीश कुमार की जेडीयू में भी रही हैं. वीणा शाही का वौशाली में होंडा का शोरूम है. मैनेजर संजीव सिंह के अनुसार, कलेक्शन के रुपये लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही लूट हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें