पटना: बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ऑटो चालक की हत्या, पुलिस जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 11:29 AM IST
  • बिहार के दानापुर में बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर एक ऑटो चालक की हत्या कर दी. घटना के समय ऑटो में सवारी भी थी. ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 
पटना: बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ऑटो चालक की हत्या, पुलिस जांच शुरू

दानापुर स्टैंड से सवारी लेकर शिवाला की ओर जा रहे ऑटो चालक की शाहपुर थाने के मुरारचक के पास बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ऑटो चालक गुल्ला देर रात को दानापुर स्टैंड से सवारी ला रहा था. हालांकि उस समय वो ऑटो नहीं चला रहा था. वो ऑटो का मालिक है और घटना के समय एक दूसरा ऑटो चालक ऑटो चला रहा था. मृतक साजन कुमार उर्फ गुल्ला मुबारकपुर कृषि फार्म निवासी एलपी राय का 30 वर्षीय पुत्र है.

 ऑटो चालक के साथ गुल्ला आगे ऑटो में बैठा था और पीछे सवारी बैठी थी. रात में मुरारचक के पास बाइक सवार दो अपराधी पीछे से ओवरटेक करते हुए आए और गुल्ला को कनपटी में एक गोली मारकर भाग निकले. गोली चलते ही ऑटो सवार लोग और ऑटो चला रहा युवक शोर मचाने लगे. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि गुल्ला की मौत हो चुकी थी. 

पटना: छेड़खानी कर रहे युवकों को छात्रा ने सिखाया सबक, बीच सड़क पर चप्पल से पीटा

ऑटो चला रहा युवक नरगदा का रहने वाला है और गुल्ला का अपना ऑटो है दोनों मिलकर ऑटो चलाते थे. हत्या की खबर सुनकर उसके परिजन पहुंचे और शव को कृषि फार्म स्थित घर पर ले गए. शव आते ही घर में कोहराम मच गया. मृतक के पत्नी और तीन छोटे बच्चे हैं. हत्या की खबर सुनकर शाहपुर व दानापुर की पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई.

मेडिकल परीक्षा सॉल्वर और सेटर गैंग के छह शातिर पटना में गिरफ्तार

पुलिस ऑटो चला रहे युवक लेकर अपराधियों के खोज-खबर लेने में जुट गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. शव परिजन के पास था और उन्होंने हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की है. वैसे स्थानीय पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें