पटना: युवती से छेड़खानी कर रहे बाइक सवारों ने विरोध करने पर अधेड़ को मारी गोली

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 08:27 AM IST
  • पटना के खाजेकलां में युवती से छेड़खानी कर रहे बाइक सवारों ने विरोध करने पर अधेड़ को गोली मारी. आस-पास के लोगों के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने अधेड़ को गंगा में फेंकने की धमकी दी थी और घर में घुसकर पीटा था.
पटना: युवती से छेड़खानी कर रहे बाइक सवारों ने विरोध करने पर अधेड़ को मारी गोली

पटना. पटना में बदमाशों में दहशत कम होती जा रही है. छोटी-छोटी बातों पर गोली चलाने की कई घटनाएं सामने आ रही है. ऐसी ही एक घटना मंगलवार शाम घटी. मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट इलाके का है. वहां कुछ बाइक सवार बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मार के जख्मी कर दिया. बदमाशों ने अधेड़ शिव शंकर ठाकुर को इसलिए गोली मारी क्योंकि उन्होंने मोहल्ले में एक युवती के साथ छेड़खानी करने का विरोध किया. परिजनों ने जख्मी शिव शंकर ठाकुर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

शिव शंकर ठाकुर के परिजनों ने बताया कि वे खाजेकलां में रहते हैं. शिव शंकर का बेटा वकील है. उनके बेटे संतोष कुमार ने बताया कि वह घरवालों के साथ भद्र घाट स्थित क्वार्टर में रहता है. उसके पिता स्वास्थ्य विभाग में कर्मी है. दीवान मोहल्ला में पिताजी ने नया मकान बनाया है. जहां वे शाम में गए थे. घटना वहीं की है. उस समय शिव शंकर ठाकुर अपने नए मकान पर अकेले थे इसलिए घटना से जुड़ी पुरी जानकारी नहीं मिल पाई है. 

सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जख्मी के बयान के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा. हालांकि आसपास के लोगों ने बताया कि करीब छह की संख्या में बाइक सवार थे. उन्होंने बताया कि उन लड़कों ने शिव शंकर को घर में घुसकर पीटा और उसे गंगा में फेंक देने की बात कहने लगे. उसे गोली मारी और घसीटते हुए बाहर ले आए. तभी आसपास के लोग जुट गए तो बदमाश बाइक पर बैठकर उसे छोड़कर भाग निकले.

पटना: कोरोना इलाज बिल 6 लाख बनाने पर प्राइवेट अस्पताल के मालिक समेत पांच पर FIR

खाजेकला थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि एक गूंगी लड़की के साथ छेड़खानी की घटना हुई है. शिव शंकर ने ऐसा करने वालों का विरोध किया था. जिसके बाद यह विवाद बढ़ा है. पुलिस का कहना है कि जख्मी के बयान के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा. मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें