बिहार विधान परिषद सभापति के खाली मकान की छत से हथियार लेकर भागे अपराधी

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 12:15 PM IST
  • बिहार विधान परिषद सभापति अवधेश नारायण सिंह के खाली मकान की छत से अपराधी हथियार लेकर भागे. इलाके में अफरातफरी मच गई. जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 
बिहार विधान परिषद सभापति के खाली मकान की छत से हथियार लेकर भागे अपराधी

पटना के दारोगा राय पथ पर बुधवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब रात में चार अपराधी हथियार लेकर बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के खाली मकान की छत से भागने लगे. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. बता दें कि दारोगा राय पथ को वीवीआईपी इलाका कहा जाता है. इस इलाके में ऐसी वारदात होना हैरानी वाला है.

घटना की जानकारी कोतवाली थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह को दी गई. वो दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस बल ने घर की चाररदीवारी के अंदर से एक लग्जरी कार जब्त की है. जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ बदमाशों के भागने की जानकारी मिली है और उनका पता लगाया जा रहा है.

कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी से गायब अधिकारियों पर कार्रवाई, स्पष्टीकरण मांगा

दारोगा राय पथ पर बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह को एक सरकारी आवास आवंटित हुआ है. ये आवास पिछले कुछ दिनों से खाली पड़ा था. पुलिस की पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले दो गाड़ी से लोग यहां आकर रह रहे थे. बुधवार की रात मिनी ट्रक से सभापति का सामान दिल्ली से पहुंचा तो साथ आये लोगों ने मेन गेट का ताला खुला देखकर शोर मचाया.

लापरवाही की हद, बैठे रह गए थानेदार साहब और थाने से चोर उड़ा ले गए बोलेरो कार

शोर की आवाज के बाद छत से चार अपराधियों को हथियार लेकर भागते देखा गया. घटना की जानकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को दी गई. पुलिस ने बताया कि गाड़ी के अलावा मकान के एक कमरे में चादर बिछी मिली. कमरे में पानी की एक बोतल भी रखी थी. सूत्रों का कहना है कि कई और आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसमें कुछ लोग लंबे समय से रह रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें