कोरोना वॉरियर के साथ बदसलूकी, संक्रमित मरीज देखने गए डॉक्टर को नशेड़ियों ने पीटा

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 10:56 AM IST
  • पटना में एक कोरोना संक्रमित मरीज को देखने जा रहे डॉक्टर को नशेड़ियों ने पीटा. उन्होंने डॉक्टर के मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ा. ऐसा करने के लिए मना करने पर डॉक्टर की पिटाई कर दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
कोरोना वॉरियर के साथ बदसलूकी, संक्रमित मरीज देखने गए डॉक्टर को नशेड़ियों ने पीटा (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के खेमिनीचक स्थित गोलकी मोड़ के पास सोमवार की रात को नशेड़ियों ने एक निजी हास्पिटल के डॉक्टर सत्येंद्र मोहन को पीटा. डॉक्टर सत्येंद्र मोहन उस समय एक कोरोना मरीज को देखने जा रहे थे. डॉ मोहन राजाबाजार के एक हास्पिटल में जा रहे थे. घटना के बाद उन्होंने रामकृष्णानगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

अपनी शिकायत में डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात वह अस्पताल से राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में ड्यूटी करने जा रहे थे. उस समय उन्हें राजा बाजार के अस्पताल में एक कोरोना मरीज को देखने जाना था. जब वो अस्पताल जाने के लिए निकले तो खेमिनीखचक स्स्थित उनकी क्लीनिक के पास बैठकर कुछ लफंगे चरस आदि पी रहे थे. क्लीनिक से बाहर आते ही आरोपितों ने सिगरेट का धुआं उनके मुंह पर छोड़ दिया. 

पटना: कंटेनमेंट जोन में सख्ती फुस्स, नाम की बैरिकेडिंग, बिना रोक-टोक घूम रहे लोग

डॉक्टर ने इसपर आपत्ति जताई और उन लोगों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने डॉक्टर के साथ मारपीट की. डॉक्टर ने बताया कि बिना किसी कारण चार पांच बदमाशों ने उन्हें बेरहमी से पीटा. यहां तक की उनके कपड़े तक फट गए. डॉक्टर के मुताबिक हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

पटना: बफर जोन वालों को राहत, कोरोना वायरस के नियमों के साथ खुलेंगी सभी दुकानें

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. डॉक्टर ने बताया कि पहले वह सीआरपीएफ में डॉक्टर थे. रामकृष्णानगर थाना प्रभारी मनोज कुमारसिंह ने बताया कि फुटेज के आधार पर आरोपितों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें