पटना: छेड़खानी कर रहे युवकों को छात्रा ने सिखाया सबक, बीच सड़क पर चप्पल से पीटा

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 09:47 AM IST
  • पटना में छेड़खानी कर रहे युवकों को छात्रा ने बीच सड़क चप्पल से जमकर पीटा. सबक सिखाने के लिए छात्रा ने खुद ही उनकी पिटाई कर दी. छात्रा ने पहले युवक को पकड़कर पीटना शुरू किया जिसके बाद आस-पास के लोगों ने भी छात्रा की मदद की. 
पटना: छेड़खानी कर रहे युवकों को छात्रा ने सिखाया सबक, बीच सड़क चप्पल से पीटा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना के कोतवाली क्षेत्र के किदवईपुरी में रविवार को दो मनचलों को एक छात्रा ने सबक सिखाया. मनचले छात्रा  के साथ छेड़खानी कर रहे थे. इसी से नाराज छात्रा ने एक मनचले को दौड़ा कर पकड़ लिया और उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई की. छात्रा को लड़के को पीटते देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और मनचले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए.

दो में से एक युवक भाग निकला. लोगों ने पिटाई के बाद एक युवक को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. बताया गया कि पकड़ा गया छेड़खानी करने वाला युवक मंदिरी का रहने वाला है. लड़की बीए की छात्रा है और श्रीकृष्णा नगर की रहने वाली है. उसने बताया कि रविवार की दोपहर में वह अपनी सहेली के घर मंदिरी से होकर लौट रही थी. उसी मौहल्ले के लड़कों ने उसके साथ छेड़खानी की.

मेडिकल परीक्षा सॉल्वर और सेटर गैंग के छह शातिर पटना में गिरफ्तार

छात्रा ने बताया कि उनमें से एक लड़का पिछले कई महीनों से उसके पीछे पड़ा था, किदवईपुरी स्टेट बैंक के पास पहुंचने पर वो लड़का अपने दोस्त के साथ आ धमका और छेड़खानी शुरू कर दी. छात्रा ने तभी उसे पकड़ लिया और चप्पलों से उसको पीटना शुरू कर दिया. लड़के की पिटाई होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

पटना: SI के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर भागे दो अपराधी, एसआई अस्पताल में भर्ती

मामला समझते ही लोगों ने लड़की का साथ दिया और सुवक की जमकर पिटाई की. कोतवाली थाना प्रभारी रामाशंकर सिंह ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपित से पूछताछ करते हुए मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें