बाप नंबरी बेटा दस नंबरी: चार चोरों समेत माल खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 01:50 PM IST
  • पटना में चार चोरों का गिरोह पकड़ा गया. इनमें बाप-बेटा चोरी करते थे और चोरी का माल सुनार को बेचते थे. पुलिस ने बाप-बेटे और सुनार समेत चार शातिरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के कब्जे से एक कीमती मोबाइल और बेची गई ज्वलेरी बरामद की गई है. 
बाप नंबरी बेटा दस नंबरी: चार चोरों समेत माल खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार

पटना में पुलिस ने चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. गिरोह में शामिल शातिर बाप-बेटे बड़ी कोठियों से कीमती माल चुराते और गिराह का सदस्य एक सुनार वो माल खरीदता. सकेपुरी थाने की पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है. बताया गया कि हाल ही में बाप-बेटा ने साथियों के साथ मिलकर आलीशान मकानों व फ्लैटों में चोरी की और चोरी के गहने औने-पौने दाम में आलमगंज तुलसीमंडी स्स्थित कृश ज्वेलर्स के मालिक रवि कुमार को बेचे.

इस गिरोह ने 28 जुलाई को एसकेपुरी के दमदम पार्क के पास टाटा कम्युनिकेशन के मैनेजर मनीष कुमार सिंह के मकान से चार कीमती मोबाइल, नगदी सहित करीब 15 लाख के सोने के गहनों की चोरी की. पकड़े गये आरोपितों में कमला नेहरू नगर थाना कोतवाली का शेखर उसका पिता शंकर मांझी, नालंदा के बेन का रहनेवाला सन्नी कुमार और आलमगंज थाना क्षेत्र के तुलसीमंडी का सुनार रवि कुमार शामिल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस सीबीआई के लेने तक मुंबई में रुकेगी पटना पुलिस

सुनार के पास से पुलिस ने मैनजर के मकान से चुराई गई अंगूठी समेत अन्य गहने तथा सन्नी के पास चुराया गया कीमती मोबाइल बरामद किया गया है जबकि घटना में शामिल तीन अन्य शातिरों की पुलिस तलाश कर रही है. एसकेपुरी के प्रभारी थानेदार विकास कुमार ने बताया कि मैनेजर के मकान में हुई चोरी के बाद एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा था. इसी की मदद से गिरोह पकड़ा गया है. 

पटना: पुनपुन नदी के किनारे बोरे में बंद मिला कंकाल, जांच जारी

फुटेज में एक पतला युवक चोरी करके मकान से जाते दिखा जिसे पुलिस ने बाद में पकड़ा. इसी ने अन्य की जानकारी दी. इसने सुनार के बारे में जानकारी दी. इस आधार पर शेखर, शंकर, सन्नी के साथ सुनार रवि को गिरफ्तार किया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें