पटना: घर से बुलाकर युवक को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 11:46 AM IST
पटना के जक्कनपुर इलाके में घर से बुलाकर युवक की बेरहमी से हत्या की गई. पिता ने मारपीट के बाद गला घोंटने का आरोप लगाया है.
मृतक सत्यम की फाइल फोटो

पटना के जक्कनपुर इलाके में युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिवार और इलाके के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. जक्कनपुर इलाके के निवासी सत्यम को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पटना पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई है.

युवक के पिता सत्यम ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के साथ मारपीट भी की गई है. पटना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं अपराधी घटना के बाद से फरार है. पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है.

पटना में लॉकडाउन के बावजूद नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 338 नए कोविड मरीज

कोरोना काल में भी बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन हत्या, अपहरण, चोरी और डकैती की घटनाएं सामने आ रही हैं. बदमाश कानून की परवाह किए बिना हर दिन वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. 

करोड़ों का कूड़ा घोटाला, कई बड़े लोग शामिल, पुलिस ने मांगी नगर निगम से जानकारी

शनिवार को जपा के सुप्रीमों ने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था राज्य सरकार बिहार में अपराध को रोकने में नाकाम रही है. प्रदेश में सिर्फ बदमाशों और अपराधियों का बोलबाला है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें