पटना में अपराधियों का आतंक, हत्या कर शव जलाया, कूड़े में मिली लाश

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 01:09 PM IST
  • पटना के कंकड़बाग इलाके में युवक का बोरे में अधजला शरीर मिला है. पुलिस को अपहरण के बाद हत्या की आशंका है.
कंकड़बाग इलाके में कूड़ेदाम में अर्धजली लाश मिली.

पटना के कंकड़बाग इलाके में युवक का शव अधजली हालत में मिला है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव देर रात कंकड़बाग थाना क्षेत्र के टीन एन पथ के कूड़ेदान के पास मिला. स्थानीय लोगों ने एक बंद बोरे से दुर्गन्ध आने के बाद पुलिस को सूचित किया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को बाहर निकाला. कंकड़बाग थाने ने इसे हत्या का मामला बताया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. वहीं मृतक की अभी पहचान नहीं की जा सकी है. 

कोरोना से पटना एम्स में भर्ती सर्जन के राजन समेत तीन डॉक्टरों की मौत, 410 नए केस

कंकड़बाग थाने की पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं फोरेंसिक लैब की टीम ने घटना स्थल का मुआयना कर लिया है. आशंका है कि युवक का अपहरण कर उसकी हत्या की गई है. फिर लाश को जलाकर कूड़ेदान के पास फेंक दिया गया.  

पटना: मानसिक विक्षप्त युवती से गैंगरेप, लापरवाह पुलिस-प्रशासन, कोई मदद नहीं

स्थानीय लोगों ने युवक को पहचानने से इंकार किया है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. जिससे अपराधियों के बारे में पता लगाया जा सके. इसी के साथ सबूत ढूंढे जा रहे हैं कि शव को यहां तक कैसे लाया गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्थानीय लोगों से पूछताछ करके इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा. लॉकडाउन के दौरान भी पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण के कारण 31 जुलाई से लॉकडाउन बढ़ाकर 16 अगस्त तक कर दिया है.

अन्य खबरें