पटना में बदमाशों का आतंक, युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 10:47 PM IST
  • राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी.
पटना में बदमाशों का आतंक, युवक की गोली मारकर हत्या

पटना. बिहार के पटना शहर में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. खाजेकलां थाना क्षेत्र के गड़हिया में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक की बाद में मौत हो गई. इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है.

गौरतलब है कि पुलिस को मामले की जांच के दौरान घटनास्थल से एक खोखा लगा हुआ कट्टा बरामद हुआ है. मृतक की पहचान मोहित (18) के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि वह खाजकेला थाना क्षेत्र के गड़हिया निवासी दयानंद गुप्ता का पुत्र था. मृतक मोहित कुमार शीशा फैक्ट्री में मजदूरी के रूप में काम करता था. शनिवार की शाम को मोहित कुमार अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस नहीं लौट पाया. कुछ स्थानीय लोगों ने आज सुबह जब उसका शव एक नाले के पास देखा था, तो हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों में एक सनसनी फैल गई.

स्थानीय लोगों द्वारा सूचित करने के बाद घटना के बारे में पुलिस अवगत हुई. पटना सिटी एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने घटना स्थल पर पहुँच कर जानकारी प्राप्त की है. पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही पूरे मामले की जांच कर ली जाएगी. अभी पुलिस जांच में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें