पटना: घरेलू कलह में भतीजे ने चाकू घोंपकर की चाची की हत्या, चाचा को किया घायल

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 10:10 AM IST
  • पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलीटाल मोहल्ले में शनिवार की रात आपसी विवाद में चाचा और चाची को भतीजा शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार को गिरफ्तार करके दोनों को जेल भेज दिया है.
पटना: घरेलू कलह में भतीजे ने चाकू घोंपकर की चाची की हत्या, चाचा को किया घायल

पटना. पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलीटाल मोहल्ले में एक दर्दनाक घटना सामने आई. शनिवार की रात आपसी विवाद में चाचा और चाची को भतीजा शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार को गिरफ्तार करके दोनों को जेल भेज दिया है.

इस मामले में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार का कहना है कि शनिवार की रात में दो पट्टीदारों के बीच में आपसी विवाद हो गया. विवाद में शिवम कुमार ने अपने 30 वर्षीय चाचा प्रमोद कुमार और 23 वर्षीय चाची प्रियंका देवी को चाकू से मारकर जख्मी कर दिया था. दोनों लोगों को काफी गंभीर चोट लगी थी.

पटना: बिहार में बाढ़ का कहर, गंगा समेत 10 नदियों का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर

गंभीर हालत को देखते हुए प्रियंका देवी को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.वहीं, प्रमोद कुमार की स्थिति को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि प्रमोद कुमार का इलाज चल रहा है. इधर, पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पटना में बदमाशों का आतंक, युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या

विवाद के बारे में पुलिस ने बताया कि झगड़ा का मूल कारण लोहे की सीढ़ी साफ करने और रंगने को लेकर था. पुलिस ने मामले को आगे बढ़ाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मृतका के पिता सुमित शाह ने इस मामले को लेकर थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था. मुकदमे के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिवम कुमार और उसके पिता संजय कुमार को गिरफ्तार किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें