पटना: डॉक्टर सुनील दुबे गिरफ्तार, अलग-अलग थानों में कई मामले हैं दर्ज

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 09:14 AM IST
  • पटना में पुलिस ने डॉक्टर सुनील दुबे को गिरफ्तार किया है जिस पर कई मामलों में अलग-अलग थानों में केस दर्ज है. पुलिस ने इसे नशे की हालत में गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी से पहले सुनील दुबे नशे की हालत में राह चलते लोगों को गालियां दे रहा था.
पटना: डॉक्टर सुनील दुबे गिरफ्तार, अलग-अलग थानों में कई मामले हैं दर्ज

पटना में पुलिस ने डॉक्टर सुनील दुबे को गिरफ्तार किया जिस पर कई मामलों में अलग-अलग थानों में केस चल रहे हैं. सुनील दुबे खुद को आयुर्वेद का डॉक्टर बताता है. बताया गया कि मंगलवार रात को सुनील दुबे शराब के नशे में धुत था और बंगाली टोला इलाके में सड़क पर लोगों से गाली-गलौज कर रहा था. पुलिस को इसकी जानकारी मिली जिसके बाग कदमकुआं थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

कदमकुआं थानेदार निशीकांत निशी ने बताया कि सुनील दुबे पर कई केस चल रहे हैं. अकसर वो शराब के नशे में ही रहता है. मंगलवार को भी गिरफ्तारी के बाद जब थाने लाकर मशीन से उसकी जांच की गई तो सुनील शराब के नशे में मिला. थानेदार ने बताया कि सुनील पर एक और केस दर्ज किया जा रहा है. उसे बुधवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया जायेगा.

पटना लॉकडाउन में नहीं थम रहा अपराध, महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या

कदमकुआं थानेदार ने बताया कि सुनील दुबे पर अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. वह लंगरटोली का रहने वाला है. इससे पहले उसने अपने ही कई करीबियों से मारपीट की है जिसमें से हाल ही में एक केस उसपर कदमकुआं थाने में दर्ज हुआ था.

पटना: दोस्तों ने दी थी छात्र को दगा, पहले विवाद और फिर कर दी बेरहमी से हत्या

सुनील पर उसी के एक करीबी ने असामाजिक तत्वों से मिलकर फंसाने का आरोप का लगाया था. कई बार उसकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है. कदमकुआं थानेदार ने बताया कि कानून के तहत सुनील पर कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें