पटना: घर से बुलाकर प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 30/07/2020 09:29 AM IST
  • रामकृष्णा नगर में अपराधियों ने सरेआम प्रॉपर्टी डिलर के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पहले अपराधियों ने फोन करके लड़के को घर से बाहर बुलाया था उसके बाद घटना को अंजाम दिया.
घर से बुलाकर प्रोपर्टी डीलर के बेटे की गोली मारकर हत्या

फुलवारीशरीफ के रामकृष्णा नगर में बेखौफ अपराधियों ने घर से बुला कर प्रोपर्टी डीलर सह ईट बालू सप्लायर के 25 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने पहले लड़के को फोन करके बाहर बुलाया उसके बाद रास्ते में उसे गोली मारी जो लड़के के पेट में लगी. अपराधी घटना के बाद फरार हो गए. पीड़ित को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को साढ़े छह बजे अचनाक गोली चलने की आवाज आई. देखा गया कि प्रॉपर्टी डीलर बड़कू यादव के बेटे अरुण कुमार को गोली मारी गई थी. घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई वहीं बाइक सवार बदमाश पिस्टल को लहराते हुए आराम से फरार हो गए. बड़कू यादव ने बताया कि उसके बेटे को राहुल ने फोन करके घर बुलाया था. घर से 100 मीटर के दूरी पर नशे में धुत बाइक सवार बदमशों ने अरूण पर गोली चलाई और फरार हो गए. 

पति को चाहिए बस सेक्स, सौतेले बेटे करना चाहते हैं रेप, महिला थाना से भी मदद नहीं

अरूण को अस्पताल ले जाया गया. परिजनों का कहना है कि घटना स्थल से थाना पास ही है लेकिन पुलिस एक घंटे बाद बयान लेने पहुंची. पुलिस ने अरूण का बयान लिया जिसमें उसने कहा कि जगनपुरा के राहुल ने उसे घर पर फोन करके अपने घर आने को कहा. उसके साथ बबल कुमार था. अरूण के चारपोलवा पहुंचते ही राहुल ने सामने से गोली मार दी. बताया गया कि अपराधी शराब के नशे में धुत थे. परिजनों ने अरूण का किसी विवाद से ना जुड़े होने का दावा किया. 

छात्रा से छेड़खानी के मामले में दो सब्जी वाले गिरफ्तार, मारपीट का भी है आरोप

अरुण ने बताया की जगनपुरा में मोबाइल दुकान में हुए लूट पाट में भी यही लोग थे. प्रॉपर्टी डीलर बड़कू यादव मूल्य रूप से जगनपुरा के रहने वाले हैं. एक आरोपी बबल कुमार भी जगनपुरा का रहने वाला है. गोली चलाने वाला राहुल कुमार चांगगड़ का रहने बाला बताया जा रहा है. स्थानिय लोगों ने कहा कि इन लोगों के बीच तीन दिन पूर्व भी किसी जमीन को लेकर झगड़ा हुआ है.

अन्य खबरें