पटना

सरारी पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र राय की पटना के दानापुर में गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 11:03 AM IST
  • पटना के दानापुर में बीजेपी नेता और सरारी पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र राय की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश घटना को अंजाम देकर नेऊरा-बिहटा की ओर भाग निकले.
सरारी पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र राय की पटना के दानापुर में गोली मारकर हत्या

पटना के दानापुर इलाके के शाहपुर थाने में शिवाला मोड़ के पास शनिवार को भाजपा नेता सह सरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या दिनदहाड़े ढाई बजे बाइक सवार अपराधियों ने की. कविन्द्र राय पर बदमाशों नें ताबड़तोड़ गोलियां दागीं. पांच गोलियां उनके सिर और सीने में लगीं. गोलियां दागने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए नेऊरा-बिहटा की ओर भाग निकले.

कविन्द्र राय दानापुर विधायक आशा सिन्हा के रिश्तेदार है. कविन्द्र राय की हत्या के बाद दानापुर विधायक आशा सिन्हा के नेतृत्व में उनके समर्थकों ने मृतक का शव शिवाला मोड़ पर रखकर जाम कर दिया. घटना का कारण राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता या प्रॉपर्टी डीलिंग का कोई भूमि विवाद बताया जा रहा है. हालांकि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस प्रशासन ने जाम खत्म करके शव का अंतिम संस्कार करने के लिए आक्रोशित लोगों को समझाया.

भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

पुलिस को जानकारी मिली है कि कविन्द्र राय प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे. पुलिस इन्ही पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों से बात की और सीसीटीवी की फुटेज की भी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि तीन अपराधी इस घटना में शामिल थे. घटना स्थल से पुलिस को एक मोबाइल बरामद हुआ है. 

एलजेपी नेता सूरजभान सिंह के भाई नवादा एमपी चंदन सिंह की पत्नी, बेटे को कोरोना

संभावना है कि ये पेशेवर शूटरों द्वारा करवाया गया है. खबरें हैं कि हत्या के लिए किसी ने सुपारी दी है और पेशेवर शूटरों को इसके लिए मोटी रकम दी गई है. अधिकारियों ने हत्या का कारण जानने और अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए कड़े निर्देश दिए हैं.

अन्य खबरें