पटना: पुनपुन नदी के किनारे बोरे में बंद मिला कंकाल, जांच जारी

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 09:27 AM IST
  • पटना के थाना दीदारगंज के पास पुनपुन नदी के किनारे बोरे में बंद एक कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस जांच में जुटी है ताकि कंकाल किसका है और नदी में किसने फेंका इसका पता लगाया जा सके.
पटना: गंगा में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, शवों को तलाश रही टीम

पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में पुनपुन नदी के किनारे बोरे में बंद शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी होते ही सोमवार की शाम दीदारगंज पुलिस मौके पर छानबीन करने पहुंची. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि नदी में बहता हुआ एक बोरा किनारे आकर लगा था. इसको खोलकर छानबीन किया गया तो उसमें सड़ा गला अस्थि पंजर और कंकाल मिला है.

बोरे में मिले कंकाल के सिर के बाल बड़े होने से अनुमान लगाया जा रहा हैं कि वह किसी महिला का शव है. हालांकि इसमें मिले अस्थि पंजर किसी बच्चे का प्रतीत होता है. पुलिस का कहना है कि यह कहीं से बहता हुआ गांव में नदी के किनारे आकर लगा है. घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस जांच में जुटी है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कंकाल किसका है और बोरे में बंद करके किसने फेंका है.

पटना: घर से बुलाकर युवक को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि आस-पास के इलाके में किसी महिला और बच्चे के गायब होने की खबर हो. अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी अपसी रंजिश के चलते इन्हें मारकर फेंक दिया गया होगा. पुलिस ने बोरे समेत कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

सुशांत राजपूत पटना FIR केस: कानूनी एक्सपर्ट की नजर में बिहार सही या मुंबई पुलिस

दीदारगंज पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक जांच के परिणाम आने में समय लग सकता है क्योंकि बोरा और कंकाल काफी दिनों तक पानी में पड़े मालूम होते हैं. ऐसे में इनसे जुड़ी सारी जानकारी मिलने में समय लग सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें