पटना: चोरों का आंतक, IAS अफसर के ससुराल समेत तीन घरों में एक करोड़ रुपए की चोरी

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 10:19 AM IST
  • बुधवार की रात पटना के दीघा नगर में कई जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई. दो आईएएस अफसर समेत तीन लोगों के घर पर भी चोरी हुई.
पटना: चोरों का आंतक, IAS अफसर के ससुराल समेत तीन घरों में एक करोड़ रुपए की चोरी

पटना. पटना में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की देर रात चोर ने दो अफसर समेत तीन लोगों के घर से चोरी करके एक करोड़ रुपये से अधिक संम्पति की चोरी की, जबकि दो अन्यों घरों पर चोरी करने की कोशिश हुई. लेकिन, चोर सफल नहीं हो सकें. दीघा के निराला नगर में यह घटना हुई.

चोर पूर्वी दिल्ली की एसडीएम और आईएएस अधिकारी की ससुराल से एक करोड़ रुपये के जेवरात और दो लाख रुपये नकद चोरी किए. इसके बाद उस इलाके में हड़कंप मच गया. आईएएस अधिकारी की ससुराल के लोगों ने दीघा थाना में मामला दर्ज करावाया है. पटना में बुधवार की रात में चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं हुई. बेतिया थाना के जगदीशपुर के थानेदार के घर पर चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

पटना: मानव तस्करी के लिए ले जा रहे सात बच्चों समेत तस्कर को पकड़ा

इन्हीं के बगल के रहने वाले सीतामढ़ी के सहियारा थाना के शंभू नाथ सिंह के घर पर भी चोर घुसे थे, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. दीघा पोल्सन रोड पर स्थित आईटीआई संस्थान चलाने वाले मनोज कुमार के घर पर भी चोरी की घटना हुई. इसी जगह के रहने वाले मनोज कुमार सिंह के घर पर भी चोर घुसे थे, लेकिन कुत्ते भौंकने के कारण चोर वहां से भाग खड़े हुए. कुत्ते की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जग गए और वे सड़क पर आ गए.

पटना: कोरोना ईलाज का 6 लाख का बिल देने वाला JDM अस्पताल हुआ सील

मोहल्ले के रहने वाले कुछ युवकों ने चोर-चोर का हल्ला किया. तब तक काफी लोग सड़क पर जुट गए थे. स्थानीय लोगों ने चोरों को दौड़ाया, लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें