पटना: बैंक और चुनाव आयोग अधिकारी समेत एक साथ तीन के घरों से लाखों का माल चोरी

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 07:39 AM IST
  • पटना के राजीव नगर में बुधवार की रात को रिटायर्ड प्रोप्रसर सहित तीन घरों में चोरी हो गई. करीब इन सभी के घर से 13.50 लाख रुपये के जेवरात और कीमती सामान चोरी हो गया है. पुलिस ने कहा कि जांच करके जल्द से जल्द चोरों को पकड़ेगी.
पटना: बैंक और चुनाव आयोग अधिकारी समेत एक-साथ तीन के घरों से लाखों का माल गायब

पटना. बुधवार को पटना के राजीव नगर में रिटायर्ड प्रोप्रेसर, बैंक अधिकारी सहित तीन घरों में चोरी हो गई. इसमें इनके घर से जेवर, घर की ग्रिल और कीमती सामान चोरी कर लिया गया.इन सभी ने राजीव नगर थाने में प्राथमिकी( एफआईआर) दर्ज करवा दी है. पुलिस ने कहा हम और जांच करने के बाद वो जितनी जल्दी हो सका चोरों को पकड़ेंगे.

राजीव नगर थाना एरिया के रोड नंबर-20 में विजय कुमार के मकान में सबसे पहले चोरी हुई. इनके बेटे और बहू बैंक में अधिकारी है. बुधवार की रात को पहले तो चोरों ने मकान के अंदर जाने के लिए खिड़की की ग्रिल तोड़ी फिर अलमारी में से 6 लाख रुपये का जेवरात और 2 लाख रुपये का कीमती सामान चुरा लिया मतलब कुल आठ लाख का सामान गायब कर दिया गया.

अधीर रंजन बोले- सुशांत केस में समुद्र मंथन से ड्रग्स निकला, रिया चक्रवर्ती जेल

इसके बाद दूसरी चोरी रोड नंबर -20 पर ही रिटायर्ड प्रोफेसर प्रमोद ओझा के घर से हुई. इनके मकान में व्यापारी राजीव कुमार किराए पर रहते हैं और जिस समय चोरी हो रही थी यह किसी काम से घर के बाहर गए हुए थे. इनके यहां भी पहले खिड़की की ग्रिल हटाकर ही 5 लाख रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ली गयी. इसी दिन रोड नंबर-18 में चुनाव आयोग में काम करने वाले अधिकारी के घर से भी 50 हजार रुपये के सोना-चांदी चुरा लिया गया.

पत्नी को ही तीन लाख रुपये में बेचने पहुंचा पति तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें