पटना: SI के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर भागे दो अपराधी, एसआई अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 12:26 PM IST
  • पटना में एसआई की पकड़ से बचने के लिए उनके चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर दो अपराधी भागे. आंखों में परेशानी के बाद एसआई को अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाया गया.
पटना: एसआई के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर दो अपराधी भागे, एसआई अस्पताल में भर्ती

पटना में एक एसआई के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर दो अपराधी भागे. इलाज के लिए एसआई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना कदमकुआं के नाला रोड के पास हुई. इलाके में एसआई संतोष सिंह ड्यूटी पर थे. उन्हें वहां दो संदिग्ध अपराधियों की जानकारी थी. उन्होंने दोनों को पकड़ने की कोशिश की. एसआई ने उन्हें भागता देख रोककर पकड़ना चाहा तो अपराधी एसआई संतोष सिंह के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे छिड़ककर भाग निकले.

बता दें कि एसआई संतोष कुमार अपने मोटरसाइकिल से अपराधियों के पीछे लगे थे और उन्हीं के साथ पीछे से जिप्सी पुलिसकर्मियों भी अपराधियों का पीछा कर रहे थे. इसी के बाद आंख में जलन से संतोष सिंह वहीं काफी देर तक छटपटाते रहे. इलाज के लिए एसआई संतोष सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. उन्हें इलाज के लिए खुद थाना प्रभारी निशिकांत वाहन से लेकर निकले हैं. संतोष सिंह का इलाज करवाया गया और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

पटना में कोरोना का हाहाकार, 542 नए मरीज, बिहार में 3992 कोविड-19 केस

बताया जा रहा है कि अपराधी 5 से 6 की संख्या में एक जगह दिनकर गोलंबर के पास एकत्रित हुए थे. इसकी सूचना मिलने पर कदम कुआं थाना के पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो अपराधी संकरी गलियों का सहारा लेते हुए भागने लगे. संतोष कुमार एएसआई अपने बाइक से दो अपराधियों का पीछा कर रहे थे. संतोष सिंह पर हमले के दौरान थाना प्रभारी पीछे से आ रहे थे तब उन्होंने घायल एएसआई संतोष को देखा और उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए.

महागठबंधन में सीट बंटवारे पर चर्चा को पटना पहुंचे कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें