ड्राई स्टेट में शराब पी और नशे में 2 युवकों ने साथी पर ही कर दी गोलियों की बरसात

Smart News Team, Last updated: 13/07/2020 09:16 AM IST
  • राजधानी पटना में एक बार फिर से शराब के नशे में अपराधियों ने तड़ातड़ गोलियों की बरसात कर दी। शराब के नशे में दो युवकों ने अपने एक साथी पर फायरिंग कर दी।
फायरिंग

बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी है, मगर तब भी शराब लोगों को आसानी से उपलब्ध हो जा रहे हैं और अपराध का ग्राफ भी तेजी से ही बढ़ता जा रहा है। राजधानी पटना में एक बार फिर से शराब के नशे में अपराधियों ने तड़ातड़ गोलियों की बरसात कर दी। शराब के नशे में दो युवकों ने अपने एक साथी पर फायरिंग कर दी। 25 हजार रुपये के विवाद को लेकर यह घटना राजीवनगर थाने के दीघा-आशियाना रोड स्थित देव विहार कॉलोनी में शनिवार की रात हुई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अमित कुमार, रंजीत कुमार और रवि कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी अमित के पास से एक कट्टा भी मिला है। पुलिस के मुताबिक, तीनों शराब के नशे में धुत थे।

कोरोना के खौफ में युवक ने बना दी मोटर साइकिल की PPE किट, देखकर हो जाएंगे हैरान..

दरअसल, राजीवनगर थानेदार निशांत सिंह ने कहा कि अमित और रवि देव विहार कॉलोनी में रहने वाले रंजीत के घर पहुंचे। दोनों शराब के नशे में थे। अमित अपने साथी और प्रिटिंग प्रेस चलाने वाले रंजीत से बकाये रुपये की मांग कर रहा था। इसी बीच दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। फिर मारपीट हुई। बात आगे बढ़ी तो अमित ने अपने कमर से पिस्टल निकाल ली और रंजीत के ऊपर गोली चला दी। 

गोली रंजीत के कंधे को छूते हुए निकल गयी। दूसरी ओर इस घटना की खबर आम लोगों से मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अमित व रवि को थाने ले आयी। बाद में रंजीत की गतिविधि भी संदिग्ध प्रतीत हुई। जांच में वह भी शराब के नशे में मिला।

सावधान: बिना मास्क पहने घूम रहे 22 हजार लोगों के पटना पुलिस ने काटे चालान

रंजीत के बयान पर अमित और रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि शराब पीने के आरोप में रंजीत पर पुलिस ने अपने बयान पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। अमित पूर्व में भी शराब की खरीद-बिक्री के मामले में जेल जा चुका है।

अन्य खबरें