पटना लॉकडाउन में नहीं थम रहा अपराध, महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 11:26 PM IST
पटना के शेखपुरा बगीचा में महिला की बेरहमी से हत्या की गई. नौबतपुरी की सुनैना देवी अपने पति के साथ एक साल से शेखपुरा इलाके में रह रही थी.
पटना के शेखपुरा बगीचा में महिला की गला रेतकर हत्या की गई.

पटना के शेखपुरा बगीचा इलाके में महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. मंगलवार को नौबतपुरी की सुनैना देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सुनैना और उसका पति बृजेन्द्र यादव एक साल से शेखपुरा में रह रहे थे. पत्नी की हत्या के समय पति बृजेन्द्र अपने गांव में था. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने शेखपुरा पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

शेखपुरा बगीचा इलाके में घटना के बाद सनसनी फैल गई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से मृतक और उसके पति के बारे में भी पूछताछ की है. स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिली है. 

पटना: दोस्तों ने दी थी छात्र को दगा, पहले विवाद और फिर कर दी बेरहमी से हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है. बिहार की राजधानी पटना में हर दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. बदमाश कानून की परवाह किए बिना हत्या, चोरी और डकैती की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

पटना में सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, गुस्साए परिजन और ग्रामीणों का हंगामा

बिहार में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं जिसके कारण अन्य पार्टियों ने राज्य में बढ़ते अपराधों के लिए सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने शनिवार को राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार अपराधों पर नियंत्रण पाने के लिए कुछ नहीं कर रही है. प्रदेश में में सिर्फ बदमाशों का बोलबाला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें