पटना: दोस्तों ने दी थी छात्र को दगा, पहले विवाद और फिर कर दी बेरहमी से हत्या

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 08:47 PM IST
पटना के जक्कनपुर इलाके में घर से बुलाकर दो दोस्त ले गए. पुलिस के अनुसार विवाद बढ़ने पर युवक के साथ मारपीट और बाद में गला दबाकर हत्या की गई.
मृतक सत्यम की फाइल फोटो.

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया था. पटना पुलिस के अनुसार पुंरदरपुर में निजी अस्पताल संचालक शंभू शर्मा के इकलौते बेटे सत्यम की हत्या उसके दगाबाज दोस्तों ने की है. पुलिस को जांच के दौरान अहम सुराग मिले हैं. जिसके बाद से वह सत्यम के दोस्तों को तलाश रही है. सत्यम को घर से बुलाकर उसके साथ मारपीट के बाद हत्या की गई थी. जक्कनपुर पुलिस ने दो दोस्तों पर केस दर्ज कर लिया है.

जक्कनपुर पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे किसी पुरानी रंजिश सहित प्रेम-प्रसंद आदि का मामला हो सकता है. सभी बातों को ध्यान में रखकर ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि आरोपितों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जा सकेगा. शव के पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

बिहार चुनाव: EC ने 11 अगस्त तक सभी दलों से मांगे प्रचार और रैलियों को लेकर सुझाव

पुलिस को जांच में पता लगा कि सत्यम के दोस्त उसे मैदान में बुलाकर ले गए थे. वहां पर किसी बात को लेकर बहस हुई और विवाद काफी बढ़ गया था. इसी के बीच दोस्तों ने उससे मारपीट की और बाद में गला दबाकर मार डाला.  

पटना में सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, गुस्साए परिजन और ग्रामीणों का हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल जाने से पहले उसकी सांसे चल रही थीं लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं परिवार के इकलौते बेटे की मृत्यु के बाद मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें