पटना: आपसी विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 01:44 PM IST
  • आपसी विवाद के कारण एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बीस वर्षीय विकास यादव के रुप में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

पटना. पटना में आपसी विवाद के कारण एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर देने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात में अगमकुआं थाने क्षेत्र के भूतनाथ रोड पर यह घटना घटी. जब पुलिस को इस घटने की जानकारी हुई तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार इस घटना में मृतक की पहचान बीस वर्षीय विकास यादव के रुप में हुई. पुलिस ने घटना के संबंध में बताया कि किसी बात को लेकर युवकों के बीच में कहासुनी हो गई थी. युवकों के बीच में तनाव इतना बढ़ गया कि दो युवकों ने एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी. 

पटना में रिकॉर्ड तोड़ ऑनलाइन फ्रॉड, साइबर क्राइम में देश के बड़े शहर पीछे छूटे

पुलिस ने बताया कि दो युवकों ने विकास पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से हमले के बाद विकास की हालत की गंभीर हो गई. बताया जा रहा है कि विकास के इलाज के लिए पास ही एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पटना के लिए खुशखबरी! 12 सितंबर से पूर्व-मध्य स्टेशन से 20 स्पेशल ट्रेनें शुरू

वहीं, इस मामले को लेकर डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि अपराधियों की जांच के लिए घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा. पुलिस ने आश्वसान दिया कि जल्द ही घटना के कारण और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हत्यारे का पता जल्द ही चल जाएगा.  

अन्य खबरें