पटना के अगमकुआं में 8 साल की बच्ची से रेप, आरोपी की मॉब लिंचिंग में मौत

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 08:08 PM IST
  • पटना में एक युवक ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और इतना पीटा कि अस्पताल में ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पटना में शर्मनाक करतूत करने वाला आरोपी लोगों की पिटाई से मर गया

पटना. राजधानी पटना के अगमकुआं इलाके में एक युवक ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया. स्थानीय लोगों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. मौके पर पुलिस ने युवक को लोगों से छुड़ाकर घायल हालत में पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बुधवार दोपहर का है. अगमकुआं नया टोला स्लम बस्ती में आठ साल की पीड़िता अपनी झोपड़ी के सामने खेल रही थी. पड़ोस के रहने वाले टुनटुन मांझी की उसपर गंदी नजर पड़ी और बहला-फुसलाकर बच्ची को अपनी झोपड़ी में ले गया. वहां आरोपी ने मासूम के साथ गलत हरकत करने लगा. कुछ ही देर बाद बच्ची की मां घर पहुंची और बेटी को न मिलने पर ढूंढने लगी.

पटना में कोरोना का हाहाकार, बुधवार को नए 340 केस, जानें बिहार का हाल

पीड़िता के साथ खेल रहे बच्चों ने बताया कि वह आरोपी टुनटुन के साथ गई है. महिला जब टुनटुन के घर पहुंची और आरोपी को बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथ पकड़कर शोर मचा दिया. आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और आरोपी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

पटना: सोनपुर में पलटी नाव, 14 लोगों को बचाया, आधा दर्जन लापता

पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने टुनटुन को हिरासत में ले लिया और गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया दिया. इलाज के दौरान टुनटुन की मौत हो गई. अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार के अनुसार, बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है. छानबीन के बाद कानून को हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें