पटना में चोरों का आतंक, पहले दुकान में चोरी फिर शटर काटकर रेस्टोरेंट में खाया खाना, सोती रही पुलिस

Nawab Ali, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 7:59 PM IST
  • पटना में चोरों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार रात चोरों ने कंकड़बाग इलाके की एक बिल्डिंग की तीन दुकानों पर धावा बोल दिया और लाखों का माल लेकर फरार हो गए. इतना ही नहीं, चोरों ने बिल्डिंग के नीचे फ्लोर पर रेस्टोरेंट में भी लूट की और फ्रिज में रखे चिकन को भी चट कर गए.
पटना में चोरों का आतंक. (फाइल फोटो)

पटना. बिहार की राजधानी पटना में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार रात चोरों ने कंकड़बाग इलाके की एक बिल्डिंग की तीन दुकानों का शटर काटकर तीन लाख कैश समेत करीब दस लाख का सामान चुरा लिया. इतना ही नहीं चोरों ने बिना किसी डर, आराम से एक रेस्टोरेंट का शटर काटकर वहां लूट की और फ्रिज में रखी चिकन से बनी चीजों और कोल्ड ड्रिंक को चट कर गए. रात भर चोर मजे लेते रहे और थाने की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. दूसरी ओर चोर भी इतने शातिर थे की जाते समय तीनों जगहों के सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ लेकर फरार हो गए. सुबह तक पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया.

दरअसल चोरी की वारदात के बाद साई रोड स्थित बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर किराना दुकान के मैनेजर सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो पाया की दुकान का शटर कटा हुआ है. उन्होंने जब दूसरे फ्लोर पर जाकर देखा तो वहां भी यही हाल पाया और फिर वो जब ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे तो वहां की हालत देखकर होश उड़ गए. किराना दुकान के मैनेजर ने इस घटना की जानकारी तुरंत दूसरी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक किशन कुमार को बताया कि उनके शोरूम का शटर भी कटा हुआ है.

बिहार पंचायत चुनाव 2021: आशा कार्यकर्ता और PDS दुकानदार लड़ेंगे इलेक्शन

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम मालिक किशन ने बताया कि वह रात नौ बजे के बाद अपना शोरूम बंद कर घर चले गए थे. सुबह जब टॉप फ्लोर पर दुकान के मैनेजर ने इस घटना की जानकारी दी कि शोरूम का शटर कटा हुआ है. दूसरे फ्लोर के शोरूम मालिक किशन ने बताया कि चोरों ने काउंटर में रखे तीन लाख कैश समेत एक लैपटॉप, तीन एसी और पांच टीवी समेत कुल आठ लाख का सामान चुराया गया है. साथ ही शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी गायब है.

बिहार पंचायत चुनाव में कड़ी रहेगी सुरक्षा, पुलिस गांव -गांव बाइक से करेगी पेट्रोलिंग

वहीं थर्ड फ्लॉर की ग्रॉसरी दुकान मैनेजर के अनुसार काउंटर में रखे 45 हजार रुपये और एक लैपटॉप गायब है. साथ ही ग्रॉसरी में लगे सीसीटीवी कैमरे का भी डीवीआर गायब है. इलेक्ट्रॉनिक शोरूम और ग्रॉसरी स्टोर में चोरी करने के बाद चोरों ने ग्राउंड फ्लोर के रेस्टोरेंट का भी शटर काट दिया. चोरों ने रेस्टोरेंट के काउंटर में रखे पांच हजार नकद ले लिए. साथ ही फ्रिज में रखे हुए चिकन और कोल्डड्रिंक तो भी निबटाकर वहां फरार हो गए. पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें