पटना में जिम ट्रेनर के सामने कमजोर पड़े अपराधियों के हौसले, 5 गोली लगने के बाद भी किया ये काम

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 1:00 PM IST
  • पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक जिम ट्रेनर को गोली मार दी. बदमाशों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को पांच गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद जख्मी हालत में विक्रम खुद स्कूटी चलाकर पीएमसीएच पहुंचा. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पटना में जिम ट्रेनर के सामने कमजोर पड़े अपराधियों के हौसले

पटना. राजधानी में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी बानगी सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र में देखने लो मिली. जहां बदमाशों ने स्कूटी से सुबह जा रहे जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मार दी. बदमाश विक्रम को गोली मार मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद विक्रम खुद स्कूटी चलाकर पीएमसीएच पहुंचा. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पीएमसीएच पहुंची और अब मामले की जांच र रही है.

बुद्ध मूर्ति के पास पहले से कर रहे थे इंतजार

जानकारी अनुसार, सुबह 6 बजे विक्रम स्कूटी से जा रहा था. जहां पर बुद्ध मूर्ति के पास 3 अपराधी पहले से ही खड़े होकर विक्रम का इंतजार कर रहे थे. तभी विक्रम को पास आता देख सभी ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें विक्रम को 5 गोलियां लगी. जिससे विक्रम स्कूटी से नीचे गिर गया और सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

मरीजों का इलाज करते-करते डॉक्टर ने बिजली मीटर का भी किया बाईपास, बिल किया फिक्स

गोली लगने के बाद भी खुद स्कूटी से पहुंचा पीएमसीएच

जानकारी अनुसार, गोली लगने के बाद विक्रम गंभीर तौर पर घायल हो गया. जिसके बाद हिम्मत दिखाते हुए वो खुद स्कूटी चलाकर उसकी हालत में पीएमसीएच इलाज के लिए पहुंचा. अब पीएमसीएच के डॉक्टर गोलियों को निकालने के लिए विक्रम का ऑपरेशन कर रहे हैं.

DM ने लगाया पत्नी-सास पर रंगदारी व मानसिक दबाव समेत सात आरोप, मुकदमा दर्ज

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना की जानकारी होने के बाद पहले पुलिस पीएमसीएच पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस अभी आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है ताकि बदमाशों की पहचान हो सके. अभी तक कौन बदमाश इस घटना में शामिल थे और घटना की वजह क्या है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें