पटना: अपराधियों के हौसले बुलंद, लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 12:03 PM IST
  • राजधानी पटना में अपराधी अब खुले आम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक के पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों के मन से पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है. अपराधी अब खुले आम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक के पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

आपको बता दें पूरा मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज के पास का है. यहां पढ़ाई के लिए राहुल (23) अपने दोस्तों के साथ अशोक नगर रोड नंबर 3 में एक किराए पर रहता है. शुक्रवार सुबह 4 बजे वह अपने घर जाने के लिए निकला. राहुल ने पटना जंक्शन जाने के लिए एक ऑटो पकड़ा. थोड़ी दूर जाने पर पीछे आए बाइक सवार तीन अपराधियों ऑटो को रोक लिया और हथियार दिखाकर उससे 2 हजार रुपए लूट लिए. 

पेट्रोल डीजल 27 फरवरी का रेट: पटना, पूर्णिया, गया, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में बढ़े तेल के दाम

इसके बाद अपराधियों ने राहुल के बैग को भी लूटने का प्रयास किया. इस बीच राहुल के दोस्त मौके पर पहुंच गए. और अपराधियों के साथ हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान एक अपराधी ने पिस्टल से राहुल के शरीर पर फायर कर दी. और मौका पाते ही वहां से फरार हो गए.

पटना सर्राफा बाजार में सोना व चांदी गिरी, आज का मंडी भाव

गोली लगने से घायल राहुल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें