पटना: बंदूक सटाकर कारोबारी से 6 लाख रुपए और बाइक छीन बदमाश फरार, पुलिस जांच जारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 10:23 AM IST
सोमवार की दोपहर को दमराही घाट पर दुकान बंद करके वापस लौट रहे मिर्च कारोबारी के साथ लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने मिर्च व्यापारी से 6 लाख रुपए और बाइक छीन कर गायब हो गए.
बेखौफ लुटेरों ने दोपहर के समय कारोबारी से बंदूक के दम पर लूटपाट किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. अपराधियों ने सोमवार की दोपहर को दुकान बंद करके वापस घर लौट रहे मिर्च कारोबारी अमरदीप कुमार को दिनदहाड़े बंदूक सटाकर 6 लाख रुपए और बाइक छीन कर फरार हो गए. लूट की सूचना पाते ही मालसलामी थाना की पुलिस घटनास्थल दमराही घाट रोड के पास पहुंची. फिलहाल पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज को देख कर लुटेरों की पहचान कर रही है.

व्यापारी अमरदीप कुमार मारूफगंज मंडी में मिर्च का कारोबार करते हैं. सोमवार की दोपहर जब अपनी मिर्च की दुकान बंद करके वापस अपने घर आ रहे थे. तभी दमराही घाट रोड के पास उनके बाइक को पीछे से लुटेरे के एक साथी ने ठोक दिया. व्यापारी अमरदीप कुमार जैसे ही बाइक पीछे देखने के लिए मुड़े. लुटेरे के दो अन्य साथियों ने उनको घेर कर उन पर बंदूक से सटा दिया. फिर दूसरे लूटेरे ने उनसे बैग में रखा पैसा और उनकी बाइक छीन कर वहां से फरार हो गए.

पटना: चोर-चोर चिल्लाकर घर में घुसे बदमाशों ने गन पॉइंट पर की 6 लाख की लूट

लुटेरों के फरार होने के बाद व्यापारी अमरदीप कुमार ने शोर मचाना शुरू किया. व्यापारी की शोर सुनते ही आसपास के लोग उनके पास इकट्ठा हो गए. लेकिन तब तक सभी लुटेरे वहां से बहुत दूर जा चुके थे. पुलिस को सूचना देने के बाद मालसलामी थाना के अपर थानाध्यक्ष दीपांकर कुमार ने कहा कि लुटेरों की पहचान के लिए शक के आधार पर कई से पूछताछ की जा रही है. पुलिस जल्द ही इस लूटपाट की घटना का खुलासा करेगी.

बिहार लोक सेवा आयोग ने आगे बढ़ाई APO भर्ती की तारीख, जानें डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें