पटना: रविशंकर प्रसाद की माता का निधन, CM नीतीश समेत नेताओं ने शोक जताया

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 1:47 PM IST
  • पटना के पारस अस्पताल में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के माता का निधन. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत विमला देवी को मिलनसार और सामाजिक महिला बताते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. 26 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार 11 बजे दीघा घाट पटना में सम्पन्न होगा।
पटना: रविशंकर प्रसाद की माता के निधन, नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पटना: केंद्रीय मंत्री और BJP नेता रविशंकर प्रसाद की मां विमला देवी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. पटना के पारस हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. रविशंकर प्रसाद ने ये दुखद सूचना सोशल मीडिया पर भी लोगों के साथ साझा की है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के निधन पर बीजेपी नेताओं ने शोक प्रकट किया है. विमला देवी के निधन पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी के अलावा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने गहरा शोक व्यक्त किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, आरके सिंह, नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे ने भी दुख जताया है, और संवेदना प्रकट की है.

पूर्व उप मुख्यमंत्री और वर्तमान में राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, विधि और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार, पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने भी शोक जताया है. विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने भी उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. इसके अलावा सिक्किम के राज्‍यपाल गंगा प्रसाद ने भी उनके निधन को समाज के लिए बड़ा नुकसान बताया है.

पटना हाईकोर्ट 4 जनवरी से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शुरू करेगा फिजिकल सुनवाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत विमला देवी को मिलनसार और सामाजिक महिला बताते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देहांत की खबर मिलते ही, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से फोन पर बात की. 90 वर्षीय विमला प्रसाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता रहे ठाकुर प्रसाद की पत्नी थीं.

विमला का पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी से भी काफी लगाव था. भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और ठाकुर प्रसाद करीबी मित्र थे. बिहार BJP के संस्थापक और पूर्व मंत्री दिवंगत ठाकुर प्रसाद की पत्नी दिवंगत विमला प्रसाद के सबसे बड़े बेटे रविशंकर प्रसाद हैं,

अब लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट के बाद घर बैठे ऑनलाइन सर्टिफिकेट करें डाउनलोड

भारतीय जनता पार्टी में शोक की लहर

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा, संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सीपी ठाकुर, सांसद रामकृपाल यादव, राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव प्रेम कुमार और सुरेश शर्मा ने भी विमला प्रसाद के निधन शोक व्यक्त किया.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की माँ के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए शुक्रवार 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से पटना आवास पर रखा जाएगा। 26 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार 11 बजे दीघा घाट पटना में सम्पन्न होगा।

ICMR की रिपोर्ट, वायु प्रदूषण से UP-बिहार की इकॉनोमी को सबसे ज्यादा नुकसान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें