शराब पार्टी करते पटना डिप्टी मेयर के बेटे समेत चार गिरफ्तार, नशे में पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी दी

Nawab Ali, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 8:21 AM IST
  • राजधानी पटना की डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटे समेत चार लोगों को शराब पार्टी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब के नशे में धुत डिप्टी मेयर के बेटे ने पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी. पुलिस ने मेडिकल के बाद सभी को जेल भेज दिया है.
पटना डिप्टी मेयर के बेटे समेत चार लोग शराब पार्टी करते गिरफ्तार. फाइल फोटो

पटना. राजधानी पटना की डिप्टी मेयर रजनी देवी के बेटे अतिश कुमार समेत चार को लोगों शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी यूपी की निर्मित शराब पी रहे थे. पुलिस ने कुर्जी गेट नंबर 64 पर स्थित डिप्टी मेयर के पति गोरख राय के मकान पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. शराब पार्टी की सूचना पुलिस को पड़ौसियों ने 100 नंबर दी थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. पुलिस ने चारों अआरोपियों को जेल भेज दिया है. शराब के नशे में धुत मेयर के बेटे ने पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी. 

बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी अवैध तरीके से शराब बेचीं जा रही है इसका जीता जगता उदाहरण पटना डिप्टी मेयर का बेटा है. डिप्टी मेयर का बेटा अपने तीन दोस्तों के साथ यूपी निर्मित शराब से पार्टी करते हुए गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने डिप्टी मेयर के बेटे को कुर्जी गेट नंबर 64 पर स्थित डिप्टी मेयर के पति गोरख राय के मकान पर छापेमारी की सभी आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से तीन खाली बोतल भी बरामद हुई है. छापेमारी करने गई पुलिस टीम को डिप्टी मेयर के बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी. 

खत्म नहीं हो रही लालू के बेटों की रार, कभी तेजप्रताप के करीबी रहे सृजन स्वराज हुए तेजस्वी के साथ

इस पूरे मामले पर आरोपी आतिश कुमार के चाचा ने पुलिस पर भतीजे को फंसाने का आरोप लगाया है. चाचा पप्पू कुमार का कहना है कि मेरे भतीजे को साजिशन फंसाया गया है. मेरा भतीजा और अन्य लोग कमरे में बैठे हुए थे जहां वो शराब पार्टी नहीं कर रहे थे. वहां पास में ही खाली बोतल पड़ी हुई थी लेकिन किसी ने शराब नहीं पी थी. इससे पहले पुलिस ने शराब पीने के मामले में पाटलिपुत्र के अल्पना मार्किट के पास बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जीएम को गिरफ्तार किया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें