पटना डीएम ने किया सिटी जेल का औचक निरीक्षण, गैरहाजिर मिले कर्मियों का रोका वेतन

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 1:24 PM IST
  • पटना के जिलाधिकारी ने शनिवार को सिटी जेल का औचक निरीक्षण किया. सुबह 10:30 बजे जेल पहुंचने पर जेलर, डॉक्टर सहित 19 कर्मचारी गैरहाजिर मिलें. डीएम ने सभी अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन रोक दिया है. साथ ही डयूटी पर मिलें कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.
अपनी डयूटी पर समय से पहुंचे कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित.

पटना: पटना के जिलाधिकारी ने शनिवार की सुबह 10:30 बजे पटना सिटी अनुमंडल की जेल का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के समय जेल अधिकारियों सहित 19 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए. डीएम ने सभी गैरहाजिर कर्मचारियों के वेतन रोककर स्पष्टीकरण देनें को कहा है.

जिलाधिकारी सुबह-सुबह जेल के जांच पड़ताल के पहुंचे. जेल में बंद महिला कैदियों ने डीएम से भोजन गुणवत्तापूर्ण की शिकायत की. जांच के बाद डीएम ने सीटीटीओ को निर्देश दिए है कि कल से महिला कैदियों का अच्छा खाना मिलना चाहिए. जानकारी के अनुसार महिलाओं ने डीएम से कुछ ओर छोटी-मोटी शिकायत की. जिनका जल्द ही समाधान करने को कहा गया है.

पटना: वाहन चेकिंग के समय छात्र से रुपए मांगने वाला सिपाही पर SSP ने की कार्रवाई

डीएम के सिटी अनुमंडल कार्यालय के निरीक्षण में सुबह 10:30 बजे सिर्फ 8 कर्मचारी ही आए थे जिन्हें मौके पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. डीएम ने कर्मचारियों से पूरी ईमानदारी और लगन से काम करने के लिए प्रोत्साहित करने का कार्य किया. इस निरीक्षण के बाद डीएम बख्तियारपुर प्रखंड के निरीक्षण के लिए निकल गए हैं.

पटना. राजधानी में बदमाश हुए बेखौफ, शिक्षक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पटना: JDU अध्यक्ष RCP सिंह से BJP के भूपेंद्र यादव और संजय जयसवाल की मुलाकात

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें