पटना: 24 अक्टूबर को होगा जिला अंडर-19 पुरुष टीम का सेलेक्शन ट्रायल

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 11:51 PM IST
  • पटना जिला अंडर-19 पुरुष टीम का सिलेक्शन ट्रायल 24 अक्टूबर को होगा. पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा ने कहा कि मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में स्टेट कोचिंग सेंटर में ट्रायल लिया जाएगा. यह चयन प्रक्रिया सुबह 8:30 बजे से शुरू होगी.
अंडर-19 पुरुष टीम का सेलेक्शन, फोटो क्रेडिट (पटना जिला क्रिकेट संघ फेसबुक)

पटना. पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा ने पटना जिला अंडर-19 पुरुष टीम के सिलेक्शन ट्रायल को लेकर अहम जानकारी दी है. संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा ने कहा कि 24 अक्टूबर को सुबह 8:30 बजे से पटना जिला अंडर-19 पुरुष टीम का सिलेक्शन ट्रायल होगा. इस ट्रायल के नागेंद्र कुमार को अध्यक्ष बनाया गया है और यह ट्रायल मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में स्टेट कोचिंग सेंटर में ट्रायल लिया जाएगा. अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टीम की चयन प्रक्रिया के आयोजन को लेकर सचिव अजय नारायण शर्मा ने कहा कि वर्षा के कारण चयन प्रक्रिया के तारीख में बदलाव किया गया है.

इसके साथ ही इस चयन प्रक्रिया में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए संघ की तरफ से कुछ निर्देश भी जारी किए गए हैं. इन निर्देशों के अनुसार वह अपने माता-पिता और अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड अपने साथ जरूर लाएं. खिलाड़ियों से कहा गया है कि वह अपने माता-पिता और अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो स्टेट साथ भी लाएं जिसे वह मैदान में संयोजक रुपक कुमार को दें.

कानपुर में क्रिकेट खेल रहे बच्चों को मिला नवजात का शव, जांच में जुटी पुलिस

पटना जिला अंडर-19 पुरुष टीम के सिलेक्शन ट्रायल के लिए होने वाली चयन प्रक्रिया के लिए सेलेक्टरों की नियुक्ति कर दी गई है. जिसमें नागेंद्र कुमार रस्तोगी को अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है और अजय कुमार और शशि भूषण को सदस्य बनाया गया है. चयन प्रक्रिया सुबह साढ़े आठ बजे से शुरू होगी और देर शाम तक चलेगी. हाल ही में कूच बिहार ट्रॉफी के ट्रायल के लिए पटना जिला क्रिकेट संघ के सात खिलाड़ियों का चयन हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें