पटना डीएम ऑफिस में कोरोना ने दी दस्तक,14 स्टॉफ पॉजिटिव मिले, बढ़ सकता है आंकड़ा

Smart News Team, Last updated: 14/07/2020 03:44 PM IST
गोपनीय शाखा और अन्य विभागों के नौ कर्मी और पांच सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव
पटना डीएम ऑफिस में कोरोना ने दी दस्तक

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना तेजी से फैल रहा है। कोरोना ने अब पटना के डीएम ऑफिस में दस्तक दे दी है। डीएम ऑफिस के 14 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। सोमवार को इन कर्मचारियों की जांच कराई गई थी। वहीं डीएम ऑफिस में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब ऑफिस को सेनिटाइज करने की प्रक्रिया की जा रही है। मरीजों का यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

पटना के जिलाधिकारी कार्यालय के गोपनीय शाखा और अन्य विभाग के 70 कर्मचारियों की कोरोना जांच सोमवार को कराई गई थी, इनमें गोपनीय शाखा और अन्य विभागों के नौ कर्मी और पांच सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इन सभी कर्मचारियों की जांच एंटीजेन टेस्ट के माध्यम से डीएम कुमार रवि की पहल पर कराई गई थी। जिन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, उनमें से कई लोगों में कोई लक्षण नहीं दिखा था। 

बता दें कि राज्य के सरकारी ऑफिस में भी कोरोना का प्रकोप जारी है। सोमवार को मुख्य सचिव सेल के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। अब पटना डीएम कार्यालय और मुख्य सचिव के कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव पाये गये मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। कहा जा रहा है कि कोरोना के मरीजों का आंकड़ा आने वाले दिनों में और बढ़ सकता है। 

अन्य खबरें