पटना: नवजात के शव को कुत्तों ने बनाया शिकार, पुलिस कर रही जांच

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 7:18 PM IST
  • पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर रोड नंबर एक पर मृत नवजात का शव बरामद हुआ है. नवजात के शव को कुत्तों ने अपना शिकार बनाया हुआ था. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है.
कुत्तों ने नोंचा नवजात का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. राजधानी पटना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक नवजात के शव को कुत्तों ने नोंचकर अपना शिकार बना लिया. मृत नवजात का शव पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर रोड नंबर एक पर मिला है. इस बारे में जानकारी पाने के बाद पुलिस ने मासूम नवजात के शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जब मासूम का शव बरामद हुआ तो सड़क के आवारा कुत्ते उसे नोंच रहे थे. जिसके बाद शव को कुत्तों के चुंगल से मुक्त कराया गया. पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना को लेकर पुलिस स्थानीय लोगों से नवजात के बारे में पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक नवजात के परिजनों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. लेकिन पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है.

नई शिक्षा नीति के तहत NCERT की किताबों पर रहेगा पॉक्सो ई-बाइस और चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर

ऐसी घटनाएं पहले भी सामने आती रही है, जहां सड़क के आवारा कुत्ते आदमखोर होकर मासूम बच्चों को अपना शिकार बना लेते है. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान इस वक्त सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी कम है. ऐसे में अपने घरों के बाहर खेलते बच्चों को ऐसे कुत्ते अपना शिकार आसानी से बना लेते है. अक्सर स्थानीय लोग ऐसे कुत्तों से अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते है. 

CM नीतीश की बड़ी घोषणा, कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को मिलेंगे हर महीने 1500 रुपए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें