पटना: सीएमएस एटीएम कैश वैन से 16 लाख रुपये पैसा लेकर भागा ड्राइवर, जांच में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 9:56 AM IST
  • सीएमएस एटीएम कैश वैन का ड्राइवर वैन से ही 16 लाख रुपये पैसा निकालकर फरार हो गया. घटना के बाद से पुलिस ड्राइवर की तलाश में छानबीन कर रही है.
सीएमएस एटीएम कैश वैन से 16 लाख रुपये पैसा लेकर भागा ड्राइवर (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सीएमएस एटीएम कैश वैन का ड्राइवर वैन से ही पैसा निकालकर फरार हो गया. सीएमएस एटीएम कैश वैन का ड्राइवर सोनू कुमार शर्मा ने वैन से 16 लाख रुपये निकालकर फरार हो गया. घटना के बाद से पुलिस ड्राइवर की तलाश में छानबीन कर रही है.

दरअसल, पटना में आज यानी गुरुवार की सुबह सीएमएस एटीएम कैश वैन के दो टेक्नीशियन, एक गार्ड और ड्राइवर बोरिंग रोड के कई एटीएम में कैश डालने निकले थे. बोरिंग रोड स्तिथ वर्मा सेंटर के आईडीबीआई एटीएम में जब दोनों टेक्नीशियन और एक गॉर्ड 10 लाख रुपए डालने गए तो वैन में ड्राइवर अकेला बैठा था. कैश डालने वक़्त जब एटीएम का शटर गिरा दिया गया. इसका फायदा उठाते हुए ड्राइवर सोनू कुमार शर्मा वैन को लेकर भागा. उसने वैन को बेली रोड स्तिथ पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास पार्क किया और वैन में लगे ताला को तोड़कर 16 लाख रुपये अपने बैग में डालकर फरार हो गया.

बिहार पंचायत चुनाव: पहले चरण का नोटिफिकेशन जारी, नामांकन प्रक्रिया और फीस

इधर टेक्नीशियन और एक गॉर्ड ने जब देखा कि वैन और ड्राइवर दोनों गायब है. तब उन्होंने उसे फ़ोन किया. फोन बंद आने पर उन्होंने सीएमएस दफ्तर में फोन लगाकर वैन का जीपीएस पूछे और उसके सहारे पंचमुखी हनुमान मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि वैन का ताला तोड़कर 16 लाख रुपये निकाल लिए गए हैं और ड्राइवर फरार है. फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए ड्राइवर के तलाश में छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर करीबन ढाई सालों से सीएमएस एटीएम वैन चला रहा था. पुलिस का मानना है कि उसका साथ एक और शख्स ने दिया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें