पटना

पटना: कोरोना चुनौतियों के बीच कारोबार पर 1 अगस्त को हिन्दुस्तान का ई-संवाद

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 10:49 PM IST
  • कोरोना काल में ढील मिलने के बाद राजधानी पटना और बिहार में 'नई परिस्थितयों में उद्योग और कारोबार' विषय पर हिन्दुस्तान की ओर से शनिवार (एक अगस्त) को ई-संवाद का आयोजन हो रहा है. विशेषज्ञों की टीम इसमें उद्योग और कारोबार, निवेश से जुड़ी चुनौतियां, स्टार्टअप जगत की समस्याओं आदि पर विस्तार से चर्चा करेगी.
नई परिस्थितियों में उद्योग और कारोबार पर ई संवाद

पटना. राजधानी पटना और बिहार में उद्योग और कारोबार ने लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद गति पकड़ना शुरू कर दिया है. हालांकि, बंदिशों के बीच उद्योग और कारोबार के सामने कई तरह की चुनौतियां भी हैं. इस विषय पर राज्य के विशेषज्ञों के बीच लगातार मंथन चल रहा है. 'नई परिस्थितयों में उद्योग और कारोबार' विषय पर हिन्दुस्तान की ओर से शनिवार (एक अगस्त) को ई-संवाद का आयोजन हो रहा है. विशेषज्ञों की टीम इसमें उद्योग और कारोबार, निवेश से जुड़ी चुनौतियां, स्टार्टअप जगत की समस्याओं आदि पर विस्तार से चर्चा करेगी. हिन्दुस्तान बिहार के संपादक विनोद बंधु विशेषज्ञों से बातचीत करेंगे.

कोरोना काल की नई परिस्थितियों पर ई-संवाद में निवेश आयुक्त, बिहार सह प्रबंध निदेशक बियाडा आरएस श्रीवास्तव अपनी राय रखेंगे. परिचर्चा टीम में बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पीके अग्रवाल और बिहार औद्योगिक संघ (बीआईए) के अध्यक्ष रामलाल खेतान भी विस्तार से अपनी बात रखेंगे. इसके अलावा बिहार इंटरप्रेन्योर एसोसिएशन(बीईए) के महासचिव अभिषेक कुमार भी संवाद में शामिल होंगे. बताते चले कि बीईए बीते कई सालों से लगातार स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा है.

इस महत्वपूर्ण ई- संवाद से आप सभी जुड़े सकते हैं. विशेषज्ञों से प्रश्न पूछ सकते हैं. हिन्दुस्तान के फेसबुक पेज पर संवाद को लाइव देखा जा सकता है. इनबॉक्स में आप अपने सवाल डालकर परिचर्चा के विशेषज्ञों से उसका जवाब पूछ सकते हैं. आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में प्रकाशित ई-संवाद से संबंधित विज्ञापन में दिए क्यूआर कोड को स्कैन करके भी आप सीधे संवाद से जुड़ सकते हैं. इसके अलावा यू-टयूब पर भी संवाद अपलोड होगा.

यू-ट्यूब के माध्यम से भी जुड़े

यू-ट्यूब के माध्यम से भी ई-संवाद से लाइव जुड़ा जा सकता है. शनिवार दोपहर एक बजे यूट्यूब पर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके ई-संवाद से जुड़ सकते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=zVRYR-ztrN8

अन्य खबरें