पटना: शव यात्रा में हो रही फायरिंग में गोली लगने से आठ साल के बच्चे की मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 11:53 PM IST
  • शव यात्रा के दौरान चली गोली लगने से एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना राजधानी पटना से सटे खुसरुपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर गांव में गुरुवार की सुबह दस बजे के आसपास हुई. इस घटना के बाद पूरे इलाके दोहरा मातम छाया हुआ है.
पटना: शव यात्रा में हो रही फायरिंग में गोली लगने से आठ साल के बच्चे की मौत

पटना: पटना से सटे खुसरुपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर गांव में शव यात्रा के दौरन मातम में फायरिंग में दुसरे के घर का चिराग बुझ गया. शव यात्रा के दौरान चली गोली लगने से एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना राजधानी पटना से सटे खुसरुपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर गांव में गुरुवार की सुबह दस बजे के आसपास हुई. इस घटना के बाद पूरे इलाके दोहरा मातम छाया हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष चंद्रभानु ने बताया कि बड़ा हसनपुर गांव के जतन यादव की पत्नी की मौत के बाद उनकी शव यात्रा निकाली थी. लोग भजन-कीर्तन गा रहे थे और साथ-साथ पटाखे भी छोड़ रहे थे. इस दौरान भीड़ में कोई बीच -बीच में फायरिंग भी कर रहा था, इसी बीच एक गोली चली,जो सुबोध कुमार के पुत्र गोलू कुमार को लगी.

पटना में महिला पार्षद से बदसलूकी, ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

घायल बच्चे को आनन-फानन में पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. बच्चे की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया.

पटना में NEET की तैयारी करने वाले छात्र ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गोली का एक खोखा बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि अबतक पीड़ित की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं करायी गई है. लेकिन मामले की छानबीन हो रही है, दोषियों के खिलाफ अवश्य कर्रवाई की जायेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें