पटना में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को कुचला, लोगों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 12:08 AM IST
  • पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा रोड में एक निजी गर्ल्स स्कूल के नजदीक तेज रफ्तार से गुजर रही स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 
पटना में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को कुचला

पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र बेहद दिल देहला देने वाला हादसा सामने आया है. जहां, जगनपुरा रोड में एक निजी गर्ल्स स्कूल के नजदीक एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. वहीं बताया जा रहा है कि इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसके बाद दोनों को वहां के स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो घायलों में नवरतनपुर का नीतीश कुमार और उसका साथी शामिल है. 

वहीं दोनों अपने बाइक से शाहपुर से घर नवरतनपुर लौट रहे थे. वहीं इस हादसे के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो को चारों तरफ से घेर लिया, जबकि आरोपी चालक और स्कार्पियो में सवार दो युवक और तीन युवतियां घटना स्थल से भाग निकलें, लेकिन उनमें से एक युवती को स्थानीय लोगों ने घेर लिया, जिसके चलते वो भागने में कामयाब नहीं हो सकी. वहीं इस युवती को रामकृष्णा नगर पुलिस पहुंच थाने ले गई. 

खुलासा: मुजफ्फरपुर के अपराधियों ने लूटा था वैशाली के भगवानपुर में पार्सल वैन

साथ ही वहां के गुस्साए लोगों ने स्कार्पियो में जमकर तोड़फोड़ की. इस घटना में स्कार्पियो और बाइक पूरी तरह से टूट फूट गए हैं. इसके अलावा स्कार्पियो पर सवार लोगों को नशे में धुत बताया जा रहा है. ये घटना रविवार की देर रात की है. वहीं राम कृष्णा नगर थानेदार ने बताया कि स्कार्पियो सवार सभी मीठापुर से संपतचक जा रहे थे. घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

लालू परिवार RJD स्थापना दिवस नहीं 'भ्रष्टाचार दिवस' मनाए- JDU नेता संजय सिंह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें