पत्नी से झगड़े में गुस्साए पति ने ढाई साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 10:56 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में एक पिता ने अपने मासूम बेटे को गुस्से में पटक-पटक कर मार डाला. ऐसा करने से पहले आरोपी पिता की अपनी पत्नी से लड़ाई हो रही थी जिसके बाद उसने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया.
पत्नी से झगड़े में गुस्साए पति ने ढाई साल के बेटे को पटक-पटक कर मार डाला

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक पिता ने अपनी ढ़ाई साल की बेटी को मौत के घाट उतार डाला. घटना के समय आरोपी पिता अपनी पत्नी से लड़ाई कर रहा था जिसके बाद वह क्रोध में पागल हो गया और अपनी ही बेटी को मार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आसपास के इलाके में कलयुगी पिता की खबर सुनकर सनसनी मची है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला कदमकुआं थाना इलाके के लोहानीपुर का है. बुधवार को आरोपी पिता धर्मेंद्र कुमार की अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो रहा था. इसी दौरान आरोपी पिता ने गु्स्से में आकर मासूम ढ़ाई साल की अपनी बच्ची को पटकना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में बच्ची की मौत हो गई.

अधेड़ उम्र का अब्दुल्ला 'अमन' बनकर लड़कियों को जाल में फंसाता और फिर करता गंदा काम

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही बच्ची सानिया के शव को पोस्टमार्टम के बाद मौजूद परिजनों को दे दिया गया है. इस वारदात के बाद इलाके में खौफ हैरत का माहौल है. किसी ने सोचा भी नहीं था कि पिता अपने प्यारी सी बच्ची को इस बेरहमी से मौत के घाट उतार देगा. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

JDU का चुनावी मोड ऑन, लॉन्च किया भोजपुरी में कैम्पेन गीत, राइजिंग बिहार टाइटल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें