मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोपर्टी डीलर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया शरीर

Somya Sri, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 9:50 AM IST
  • पटना जिले के फतुहा में आज यानी सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला. हत्या की वजह क्या है ये अब तक पता नहीं चल सका है. घटना फतुहा चौराहा के हाईस्कूल मैदान के पास की है. पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे किसी प्रोफेशनल अपराधियों का हाथ हो सकता है.
मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोपर्टी डीलर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया शरीर (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना जिले के फतुहा में आज यानी सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना फतुहा चौराहा के हाईस्कूल मैदान के पास की है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है. हत्या की वजह क्या है ये अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जिस तरह से गोलियां दागी गई उससे ऐसा लगता है कि किसी प्रोफेशनल अपराधियों का इसमें हाथ है.

गोलियों से छलनी कर दिया शरीर

मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने फतुहा मिर्जापुर नोहटा निवासी 45 वर्षिय शिव यादव को आज सुबह मॉर्निंग वॉक के वक्त निशाना बनाया बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. उनके सिर और छाती में 3 गोलियां लगी. जिससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

बिहार में Bata का शोरूम बना ड्रग्स का अड्डा, NCB छापे में मिली इतनी हेरोइन

हत्या के कारणों को तलाश रही पुलिस

शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस छानबीन में हत्या की वजहों को तलाश रही है. पुलिस ने बताया कि शिव यादव प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक पर निकलते थे. पुलिस का कहना है कि इसके बारे में जरूर अपराधियों को पहले से ही पता था. इसलिए उन्होंने हत्या का समय मॉर्निंग वॉक को चुना. पुलिस का कहना है कि मृतक जमीन का कारोबार करता था. इसलिए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें