पटना: बीएमपी में महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल ने मारी खुद को गोली, मौत

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 11:27 AM IST
  • पटना के बीएमपी में एक महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार ली. दोनों की मौत हो गई है. इसके पीछे का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है. छानबीन शुरू कर दी गई है.
पटना: बीएमपी में महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल ने मारी खुद को गोली, मौत

पटना. पटना में हवाई अड्डा के पास बीएमपी में गोली चली जिसमें एक महिला जवान और एक पुरुष जवान की मौत की सूचना है. कैम्प्स में ये बड़ी घटना है. महिला कॉन्स्टेबल और पुरुष कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारी है. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई. पुलिस अधिकारी जानकारी मिलते ही मौके के लिये रवाना हुए. बताया जा रहा है कि अमर सुब्बा और वर्षा टिग्गा की मौत हुई है.

जानकारी के अनुसार पहले पुरूष कांस्टेबल ने महिला कॉन्स्टेबल को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली. बीएमपी के जवानों ने बताया घटना के बाद पगली घण्टी बजी तब साथियों को घटना की जानकारी मिली. एफएसएल टीम को भी सूचना दी गई है.

पटना में अवैध निर्माण रोकने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट, ठेकेदार गिरफ्तार

घटना पटना के बीएमपी वन कैंपस में हुई. दोनों जवानों की मौत हो गई है. घटना के बाद बीएमपी वन कैंपस में अफरा-तफरी मच गई मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए हैं और पूरे मामले की छानबीन जारी है. हालांकि अभी तक इसके पीछे का कारण ज्ञात नहीं हुआ है. पुलिस के आला अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं.

विरोध के बाद भी कोरोना काल में आज JEE Mains परीक्षा, 1 घंटा पहले करें रिपोर्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें